नाबालिग बेटे ने मां को मारी गोली, बोला- मां नहीं करती थी प्यार

Must Read

नाबालिग बेटे ने मां को मारी गोली, बोला- मां नहीं करती थी प्यार

मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ जिले में नाबालिग बेटे ने अपनी मां के सीने में गोली मारकर हत्या कर दी। बेटे को लगता था कि मां उसे प्यार नहीं करती। देहात थाना क्षेत्र के भगत नगर कॉलोनी की है। मंगलवार दोपहर यहां 17 साल के लड़के ने अपनी मां (42) की पिता की लाइसेंसी बंदूक से गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या के बाद आरोपी बेटे ने खुद ही डायल 100 को सूचना दी।

एडिशनल एसपी सीताराम ने बताया कि जब पुलिस वहां पहुंची तो आरोपी बेटा कुर्सी पर बैठा मिला। उसके चेहरे पर मां की हत्या को लेकर कोई अफसोस नहीं दिखा। आरोपी बेटे को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। घटनास्थल की जांच के लिए FSL टीम को बुलाया गया है। देहात थाना प्रभारी प्रीति भार्गव ने बताया कि ने बताया कि नाबालिग के पिता इलाहाबाद बैंक में सुरक्षा गार्ड है। उसने पिता की लाइसेंसी बंदूक उठाई और एक गोली मारी, जो मां के सीने में जाकर लगी। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। आरोपी के पिता से भी पूछताछ की जा रही है। पूछताछ में बेटे ने बताया है कि मां प्यार नहीं करती थी। वह आए दिन मारपीट करती थी, जिससे परेशान होकर उसने हत्या कर दी। नाबालिग का एक बड़ा भाई भी है, जो इंदौर में पढ़ाई करता है।

पुलिस ने बताया कि दोपहर 12:30 बजे नाबालिग ने मां को गोली मारी। 12:52 बजे डायल 100 को कॉल कर घटना के बारे में बताया। बताया जा रहा है कि आरोपी के पिता ने तीसरी शादी की थी। इसके पहले वह दो शादियां कर चुका है, लेकिन संतान नहीं होने के कारण उसने तीसरी शादी की। सपना से शादी के बाद ही दो बेटे हुए।

Latest News

Pitra Paksha 2024: पितृ पक्ष में आपको सपने में दिखे ये सभी चीजें तो जाने क्या है इसका इशारा

पितृपक्ष शुरू हो चुका है. 2 अक्टूबर तक पितरों के श्राद्ध और तर्पण किए जा सकेंगे. इस दौरान अगर,...

More Articles Like This