सात समंदर पार से विदेशी दुल्हन ले आया नेवी कैप्टन, देखते रह गए रिश्तेदार, शहर भर में हो रहे चर्चे

Must Read

Navy captain brought foreign bride from across seven seas, relatives kept watching, discussions are happening across the city

राजनांदगांव। जब मोहब्बत हो तो सात समंदर पार की दूरी भी छोटी पड़ जाती है. छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव में फिलीपींस से आई दुल्हन जेझल की शादी राजनांदगांव के भावेश गायकवाड़ से बड़ी धूमधाम से हुई. रविवार को दो प्रेमी जोड़े मंगल परिणय में बंध गए. वहीं विदेश से आई दुल्हन को देखने बड़ी संख्या में रिशतेदार पहुंचे हुए थे.

जब भावेश के गले में जेझल ने वरमाला डाली, तो आसपास के लोग विदेशी दुल्हन को देखते रह गए. बैंड बाजे के साथ बारात निकली तो विदेशी दुल्हन भी खुद को नाचने से नहीं रोक पाई. दूल्हे के साथ बारातियों ने भी खूब डांस किया।

भावेश राजनांदगांव के ममता नगर में रहते हैं. उन्होंने अपनी प्रारंभिक पढ़ाई राजनांदगांव से की है, जिसके बाद मर्चेंट नेवी की तैयारी करने के लिए मुंबई चले गए. जहां उन्होंने 9 माह की ट्रेनिंग की जिसके बाद उन्हें तुर्की में मर्चेंट नेवी की ट्रेनिंग दी गई. जिसके बाद उन्हें कतर में कैप्टन की जॉब मिल गई. कतर में ही उनकी मुलाकात जेझल से हुई और धीरे धीरे मुलाकात इश्क में बदल गई. जिसके 5 साल बाद दोनों ने शादी करने का फैसला किया.

दोनों एक ही कंपनी में काम करते हैं. प्यार जात पात धर्म देश नहीं देखता. सात समंदर पार से दुल्हन लाने पर भी दोनों परिवार ने खुशी से इन्हें सपोर्ट दिया है. हिंदू रीति रिवाज से राजनांदगांव में दोनों ने शादी की है. यह शादी अब राजनांदगांव में चर्चा का विषय बना हुआ है.

Latest News

*नेशनल लोक अदालत: वृद्ध महिला और बेसहारा परिवार को मिला न्याय, लंबित प्रकरणों का सफल निपटारा*

कोरबा। 21 सितंबर 2024 को आयोजित हाइब्रिड नेशनल लोक अदालत में कई वर्षों से लंबित मामलों का सफल निपटारा...

More Articles Like This