मुस्लिम युवक को चोर समझ कर मारा, जय श्री राम के नारे भी लगवाए, मना करने पर कपड़े उतरवा कर बेल्ट से की पिटाई

Must Read

मुस्लिम युवक को चोर समझ कर मारा, जय श्री राम के नारे भी लगवाए, मना करने पर कपड़े उतरवा कर बेल्ट से की पिटाई

यूपी के मुरादाबाद में ट्रेन में चोरी का आरोप लगाते हुए कुछ युवकों द्वारा एक व्यक्ति को पीटने का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। पीड़ित का आरोप है कि आरोपियों ने उससे जबरन जय श्री राम के नारे लगाने के लिए कहा। मामला गुरुवार रात पद्मावत एक्सप्रेस में हापुड़ से दिल्ली के बीच की है। पीड़ित आसिम हुसैन ने आरोप लगाते हुए कहा कि हापुड़ से ट्रेन की जनरल बोगी में चढ़े 8 से 10 लोगों ने उनके साथ धक्का-मुक्की की। इसके बाद वह लोग आसिम से जय श्री राम के नारे लगाने लगाने के लिए कहने लगे। वहीं आसिम द्वारा विरोध किए जाने पर पहले उसके कपड़े उतरवाए और फिर बेरहमी से पिटाई कर दी।

आसिम हुसैन ने आरोप लगाते हुए कहा कि पुरे रास्ते उसकी पिटाई की गई। जब मुरादाबाद आउटर पर ट्रेन की रफ्तार धीमी हुई तो एक यात्री ने उसे आरोपियों से बचाकर ट्रेन से नीचे धक्का देकर उतार दिया। वहीं GRP के सर्किल ऑफिसर देवी दयाल ने जानकारी देते हुए बताया कि वायरल वीडियो के आधार पर 2 युवकों को पद्मावत एक्सप्रेस से ट्रेस करके बरेली स्टेशन पर गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि जब आरोपियों को पकड़ा गया था, तब पीड़ित युवक ने मामले की शिकायत नहीं की थी। हालांकि मामला संवेदनशील और गंभीर है। इसलिए जीआरपी ने मामले पर कार्रवाई की है।

वहीं सीओ ने कहा कि वायरल वीडियो में युवक की पिटाई होते दिख रही है। लेकिन धार्मिक नारे लगवाने वाली बात वीडियो में सुनाई नहीं दे रही है। घटना के शिकार हुए पीड़ित आसिम मुरादाबाद में कटघर थाना क्षेत्र में नूर मस्जिद के पास मोहल्ला पीरजादा के निवासी हैं। आसिम स्क्रैप का काम करते हैं। आसिम ने बताया कि वह गुरुवार की रात को पद्मावत एक्सप्रेस में मुरादाबाद जाने के लिए दिल्ली से सवार हुए थे। हापुड़ तक सब ठीक रहा। लेकिन उसके बाद जैसे ही हापुड़ में लड़के चढ़े वैसे ही उन्होंने उसके साथ धक्का-मुक्की शुरू कर दी। आसिम ने आरोप लगाया कि आरोपियों ने उसकी दाढ़ी पकड़कर खींचते हुए उसे चोर-चोर कहने लगे। इसके बाद आरोपी आसिम को बुरी तरह लात-घूसों से मारने लगे।

Latest News

सोनियाडीह में योग व न्यौता भोज का हुआ आयोजन

विकासखण्ड बिलाईगढ़ के मिडिल स्कूल सोनियाडीह में योग एवं न्यौता भोज का आयोजन हुआ। जिसमें सम्मानीय गिरवर निराला जी...

More Articles Like This