पत्नी का मर्डर कर घर में ही दफना दिया लाश, पुलिस को चकमा देने खुद ही थाने पहुँच दर्ज कराई लापता होने की FIR, 18 महीने बाद गिरफ्तार

Must Read

Dead body was buried at home after killing his wife, reached the police station himself to dodge the police, lodged an FIR for missing, arrested after 18 months

केरल के एर्नाकुलम से हत्या का एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां एक युवक को अपनी पत्नी की हत्या करने के मामले में डेढ साल बाद गिरफ्तार किया गया है.

आरोपी ने पत्नी की हत्या करके लाश को घर में ही दफना दिया था. पुलिस ने आरोपी का नाम संजीव बताया है. नजरक्कल पुलिस ने आरोपी संजीव को एर्नाकुलम स्थित उसके घर से गिरफ्तार किया है.

पुलिस के मुताबिक, संजीव की पत्नी राम्या अगस्त 2021 में लापता हो गई थी. आरोपी संजीव ने फरवरी 2022 में नजरक्कल पुलिस में उसकी गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई थी. पुलिस तभी से मामले की जांच कर रही थी. पुलिस के अनुसार, आरोपी ने फिल्मी अंदाज में अपनी पत्नी की हत्या की थी और अफवाह फैला दी थी कि वह गायब हो गई.

पुलिस को चकमा देने के लिए लिखाई FIR

पुलिस को चकमा देने के लिए आरोपी ने खुद ही पुलिस में अपनी पत्नी की लापता होने की FIR दर्ज करा रखी थी. पुलिस पिछले एक साल से उस पर नजर रख रही थी. टीम को जब आरोपी के खिलाफ पर्याप्त सबूत हाथ लग गए तो आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस के अनुसार, आरोपी ने भी अपने गुनाह को कबूल कर लिया है.

अगस्त 2021 में की थी पत्नी की हत्या

आरोपी ने पुलिस को बताया कि अगस्त 2021 में उसका अपनी पत्नी रम्या के साथ फोन पर काफी झगड़ा हुआ था, जिसकी वजह से वह काफी गुस्से में था. जब वह घर लौटा तो उसने अपना आपा खो दिया और अपनी पत्नी की हत्या कर दी. इसके बाद उसने अपनी पत्नी के शव को घर के पास ही दफना दिया. 6-7 महीने बीतने के बाद उसने पुलिस में अपनी पत्नी के लापता होने की रिपोर्ट दर्ज कराई. आरोपी ने अपने आसपास और रिश्तेदारों में भी यह बात फैला दी थी कि उसकी पत्नी रम्या उसे छोड़कर किसी के साथ भाग गई है.

आरोपी दूसरी शादी करने वाला था

घटना के 18 महीने बीत जाने पर आरोपी दूसरी शादी की प्लानिंग कर रहा था. इस बीच पुलिस ने हत्या का खुलासा कर दिया और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. सबूतों के आधार पर आरोपी को अपनी पत्नी का कत्ल करने और सबूत मिटाने की कई धाराओं के तहत गिरफ्तार कर लिया गया है. अब उस पर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

Latest News

सरकार ने फिल्मों और OTT कंटेंटे के लिए नियमों में किया बदलाव, अब करना होगा ये काम

केंद्र सरकार ने सिगरेट और अन्य तंबाकू उत्पाद (विज्ञापन का प्रतिषेद तथा व्यापार और वाणिज्य, उत्पादन, प्रदाय और वितरण...

More Articles Like This