पुलिस ने किया फर्जी आईएएस को दबिश देकर गिरफ्तार, झूठ बोलकर की थी शादी

Must Read

पुलिस ने किया फर्जी आईएएस को दबिश देकर गिरफ्तार, झूठ बोलकर की थी शादी

उत्तर प्रदेश के आगरा से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां पुलिस ने फर्जी आईएएस अधिकारी बनकर युवती से शादी करने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया है। बता दें कि आरोपी संजय के खिलाफ 3 अगस्त 2022 को पीड़ित युवती के पिता ने एत्माद्दौला थाने में धोखाधड़ी कर बेटी से शादी करने का मुकदमा दर्ज करवाया था।

आरोप है कि युवक ने खुद को आईएएस अधिकारी बताया था। पीड़ित युवती के पिता ने आरोप लगाया था कि औरंगाबाद थाना रिफाइनरी के रहने वाले संजय ने खुद को आईएएस अधिकारी बताकर उनकी बेटी से शादी की थी। युवती के पिता और युवती ने आरोपी युवक संजय पर कई गंभीर आरोप लगाए थे। बता दें कि मुकदमा दर्ज होने के बाद से आरोपी संजय फरार था। पुलिस इस मामले की जांच कर रही थी और आरोपी संजय की तलाश कर रही थी।

मिली जानकारी के मुताबिक, मामले की जांच एत्माद्दौला पुलिस के हाथो में थी। मगर पीड़ित पक्ष ने जांच में असंतोष जाहिर किया था। जिसके बाद यह मामला मंटोला थाने में स्थानांतरित कर दिया गया था। मंटोला पुलिस ने मामले की जांच की। जांच में आरोप सही पाए गए। पुलिस ने दबिश देकर गाजियाबाद से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। आगरा शहर के पुलिस उपायुक्त ने जानकारी देते हुए बताया, “आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जा रही है।”

Latest News

सोनियाडीह में योग व न्यौता भोज का हुआ आयोजन

विकासखण्ड बिलाईगढ़ के मिडिल स्कूल सोनियाडीह में योग एवं न्यौता भोज का आयोजन हुआ। जिसमें सम्मानीय गिरवर निराला जी...

More Articles Like This