रायपुर में होने वाले भारत-न्यूजीलैंड मैच के 500 रुपए वाले सारे टिकट एक घंटे में बुक, कारपोरेट बाक्स दो लाख रुपये में रिजर्व

Must Read

All tickets of Rs 500 for India-New Zealand match to be held in Raipur booked in one hour, corporate box reserved for Rs 2 lakh

रायपुर India-New Zealand ODI Match नवा रायपुर स्थित शहीद वीर नारायण सिंह अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम स्थापना के 12 वर्ष बाद पहली बार 21 जनवरी को इंटरनेशनल क्रिकेट मैच का गवाह बनेंगा। भारत-न्यूजीलैंड डे-नाइट वनडे मैच के लिए आनलाइन टिकट बुधावार की शाम चार बजे से पेटीएम पर मिलना शुरू हुआ। लोगों में मैच की दीवानगी का अंदाजा इस बात से ही लगाया जा सकता है कि एक से डेढ़ घंटे के अंदर ही 500 रुपये वाले सारे टिकट बिक गए। बताया जा रहा है कि 500 रुपये की वाले 2500 टिकट थे, जिसमें से 1,500 स्टूडेंट्स के लिए रिजर्व रखी गई है।

65 हजार दर्शकों की क्षमता वाले स्टेडियम में होने वाले मैच के लिए 14 जनवरी से आरडीसीए ग्राउंड वीआइपी चौक से आफलाइन टिकट मिलना शुरू होगा। इधर, स्टेडियम में दर्शकों की एंट्री के लिए बुधवार से बेरिकेडिंग का काम शुरू हो गया है। 11 गेट में यह व्यवस्था होगी।

टूर्नामेंट कमेटी का कहना है कि हमारा लक्ष्य है कि अंतरराष्ट्रीय मैच के दौरान दर्शकों को किसी प्रकार की असुविधा का सामना न करना पड़े। इसी को ध्यान में रखते हुए पार्किंग की मार्किंग के साथ ही प्रत्येक गैलरी में दर्शकों की पहुंच आसान बनाई जाएगी। गौरतलब है कि 19 जनवरी को दोनों टीमें रायपुर पहुंचेंगी। सुरक्षा के मद्देनजर दोनों टीमों के ठहरने की व्यवस्था होटल मैरियट में की गई है।

कारपोरेट बाक्स दो लाख रुपये में रिजर्व

आधुनिक सुविधा वाले देश के पहले कारपोरेट बाक्स में भी 10 हजार की टिकट लेकर कोई भी एक सीट बुक कर सकता है। कारपोरेट बाक्स के लिए 20 लग्जरी सीट का इंतजाम किया गया है। इसमें कोई भी औद्योगिक घराना, संस्थान या संगठन दो लाख रुपये खर्च करके 20 लोगों की बुकिंग करा सकता है।

Latest News

सरकार ने फिल्मों और OTT कंटेंटे के लिए नियमों में किया बदलाव, अब करना होगा ये काम

केंद्र सरकार ने सिगरेट और अन्य तंबाकू उत्पाद (विज्ञापन का प्रतिषेद तथा व्यापार और वाणिज्य, उत्पादन, प्रदाय और वितरण...

More Articles Like This