अवैध गैस रिफिलिंग सेंटर में हुआ विस्फोट, 5 हुए गंभीर रूप से घायल

Must Read

अवैध गैस रिफिलिंग सेंटर में हुआ विस्फोट, 5 हुए गंभीर रूप से घायल

पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना के कमरहाटीका इलाका अचानक हुए विस्फोट की आवाज से दहल उठा। इसमें पांच लोग घायल हो गये. घटना से इलाके में सनसनी फैल गई। कुछ ने दावा किया कि कार में अवैध रूप से गैस भरते समय विस्फोट हुआ है। घटना मंगलवार दोपहर करीब 12 बजे शुरू हुई। स्थानीय सूत्रों के मुताबिक, कमरहाटी में एनआरए रोड अचानक तेज आवाज से हिल गया। इलाका धुएं से ढका हुआ है। स्वाभाविक रूप से, स्थानीय लोगों में दहशत फैल गई। पुलिस ने पूरे मामले की जांच शुरू की है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार जहां से आवाज आई स्थानीय लोग वहां पहुंचे तो दुकान के सामने सड़क पर कई लोग घायल अवस्था में पड़े मिले। इसकी सूचना तुरंत पुलिस और फायर ब्रिगेड को दी गई। दमकल कर्मियों ने स्थिति पर काबू पाया। पुलिस ने घायलों को रेस्क्यू कर अस्पताल पहुंचाया।

पुलिस व स्थानीय सूत्रों के अनुसार ऑटो में अवैध रूप से गैस काटकर घरेलू गैस सिलेंडर भरा जाता था। इसी दौरान दुकान के अंदर धमाका हो गया। घटना में पांच गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें सागर दत्ता मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है। विस्फोट की आवाज सुनकर इलाके में दहशत फैल गई पहले अफवाह उड़ी कि बम धमाका हुआ है, लेकिन बाद में जब स्थानीय निवासी मौके पर पहुंचे तो अवैध गैस कारोबार की घटना सामने आई।

Latest News

सोनियाडीह में योग व न्यौता भोज का हुआ आयोजन

विकासखण्ड बिलाईगढ़ के मिडिल स्कूल सोनियाडीह में योग एवं न्यौता भोज का आयोजन हुआ। जिसमें सम्मानीय गिरवर निराला जी...

More Articles Like This