घर के पास खेलते वक्त खुले बोरवेल में गिरा 6 साल का मासूम, रेस्क्यू ऑपरेशन हुआ जारी

Must Read

घर के पास खेलते वक्त खुले बोरवेल में गिरा 6 साल का मासूम, रेस्क्यू ऑपरेशन हुआ जारी

उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले के एक गांव में खेलते-खेलते एक छह साल का बच्चा बोरवेल में गिर गया। आनन फानन में लोगों ने इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी। पुलिस को सूचना मिलने के बाद बच्चे को बचाने के लिए एनडीआरएफ की टीम मौके पर मौजूद है और बताया जा रहा है रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू हो चूका हैं। वहीं बच्चे के गिरने के बाद लोग सलामती की दुआ कर रहे है।

मामला हापुड़ के कोटला सादात के मोहल्ला फूल गढ़ी का है। यहां के मोहसिन का 6 साल का बेटा माविया मंगलवार को घर के बाहर खेल रहा था। इस दौरान दोपहर करीब 12:15 बजे वह खेलते-खेलते नलकूप के पास चला गया और खुले पड़े बोलवेल में गिर गया। बच्चा लगातार रो रहा है,उसके रोने की आवाज बोरवेल से ऊपर तक आ रही है. बोरवेल में अंधेरे से बच्चे को डर न लगे और रेस्क्यू ऑपरेशन में आसानी हो, इसलिए अंदर रोशनी का इंतजाम किया गया है। अंदर कैमरा भी भेजा गया है और अंदर का हाल समझने की कोशिश की जा रही है। ताकि बच्चे को जल्दी रेस्क्यू किया जा सके।

स्थानीय लोगों ने नगर पालिका प्रशासन पर नाराजगी जताई है। लोगों ने आरोप लगाते हुए कहा है कि प्रशासन की घोर लापरवाही है। बच्चा जिस बोरवेल में गिरा है वह नगर पालिका का है। अभी फिलहाल यह बंद पड़ा था।

Latest News

सोनियाडीह में योग व न्यौता भोज का हुआ आयोजन

विकासखण्ड बिलाईगढ़ के मिडिल स्कूल सोनियाडीह में योग एवं न्यौता भोज का आयोजन हुआ। जिसमें सम्मानीय गिरवर निराला जी...

More Articles Like This