बेटी को उतारा मौत के घाट, फिर सीने से लगाकर शव को फेंकने निकला था पिता, पुलिस ने सुलझाई मासूम के कत्ल की गुत्थी

Must Read

बेटी को उतारा मौत के घाट, फिर सीने से लगाकर शव को फेंकने निकला था पिता, पुलिस  ने सुलझाई मासूम के कत्ल की गुत्थी

गुजरात के राजकोट से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक सौतेले पिता ने पहले अपनी ढाई साल की बेटी की हत्या की, फिर उसे सीने से लगाकर ही झाड़ियों फेंकने  में चला गया। जब पत्नी ने बेटी के बारे में पूछा तो आरोपी उसे भी गुमराह करता रहा। आरोपी पिता ने शुक्रवार की रात को अपनी पत्नी के साथ पुलिस में बच्ची के लापता होने की शिकायत की थी। इसके बाद दूसरे दिन बच्चे की लाश गोंडल चौक के सामने झाड़ियों में मिली थी। शुरुआती जांच में पता चला कि बच्ची की गला घोंटकर हत्या की गई है।

दरअसल शनिवार के दिन झाड़ियों में एक बच्ची का शव मिला था, पुलिस ने जब शिनाख्त की तब सीसीटीवी फुटेज में एक शख्स बच्ची को गले से लगा कर ले जाता हुआ दिखाई दिया था। मामले की छानबीन करने के बाद पता चला कि बच्ची का सौतेला पिता ही पहले उसकी हत्या करने के बाद उसे फेंकने के लिए लेकर जा रहा था। जब पड़ोसी ने बच्ची के बारे में पूछा तब उसने बताया था कि उसकी बेटी बीमार है और उसे वह अस्पताल लेकर जा रहा है। आरोपी पिता अमित गौर को सोमवार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

आरोपी अमित गोर ने पुलिस पूछताछ में बताया कि ढाई साल की अनन्या उसकी सौतेली बेटी थी। शुक्रवार की दोपहर वह मां के पास जाने की जिद कर रही थी। अमित ने मना किया तो वह रोने लगी। उसे चुप कराने की काफी कोशिश की, लेकिन वह नहीं मानी तो उसका सिर दीवार में दे मारा। इसके बाद गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी। उस वक्त बच्ची की मां फैक्ट्री काम करने गई थी।

पुलिस ने बताया कि हत्या के पीछे मुख्य कारण बेटी का लालन-पालन ही था। आरोपी अमित मूल रूप से उत्तर प्रदेश का रहने वाला है। करीब 8 महीने वह काम की तलाश में राजकोट आया था। शुरुआत में एक फैक्ट्री में काम करता था। यहीं पर उसकी मुलाकात तलाकशुदा रुक्मणी से हुई और दोनों के बीच प्रेम संबंध हो गए। अमित और रुक्मणी ने चार महीने पहले ही शादी की थी। पिछले दो महीने से अमित काम पर भी नहीं जा रहा था। रुक्मणी ही ढाई साल की बेटी अनन्या और अमित का खर्च उठा रही थी।

Latest News

सोनियाडीह में योग व न्यौता भोज का हुआ आयोजन

विकासखण्ड बिलाईगढ़ के मिडिल स्कूल सोनियाडीह में योग एवं न्यौता भोज का आयोजन हुआ। जिसमें सम्मानीय गिरवर निराला जी...

More Articles Like This