स्कूल टीचर ने अपने साथी के साथ मिलकर नाबालिग छात्रा को जबरन पिलाया शराब फिर किया रेप, वारदात के बाद घर छोड़कर हुए फरार

Must Read

School teacher, along with his partner, forced a minor girl to drink alcohol, then raped her, leaving the house and absconding after the incident

महराजगंज। उत्तर प्रदेश के महराजगंज जिले से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक स्कूल टीचर ने अपने साथी के साथ मिलकर नाबालिग छात्रा को शराब पिलाई फिर उसके साथ रेप का प्रयास किया। वहीं, पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

पीड़िता की मां ने पुलिस को बताया कि गांव का शिक्षक और उसका साथी शनिवार देर शाम को उनके घर आए और फिर उनकी बेटी को बहला फुसलाकर कर महराजगंज ले गए। जहां उन्होंने जबरन उसे शराब पिलाई। इसके बाद दोनों उसके साथ जोर जबरदस्ती करने लगे।

वहीं, जब बेटी ने उनकी इस हरकत का विरोध किया तो उन्होंने उसके साथ मारपीट की। इसके बाद वह उसे कार में बिठाकर घर छोड़ कर फरार हो गए। इसी कड़ी में बेसुध हालत में घर लौटी बेटी को देखकर मां के होश उड़ गए और फिर मां के पूछने पर बेटी ने सारी आपबीती सुना डाली। इसका बाद बेटी की खराब हालत देखते हुए आनन-फानन में महिला ने उसे अस्पताल लेकर पहुंची और पुलिस को इस घटना की जानकारी दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़िता की मां की तहरीर के आधार पर आरोपियों के खिलाफ कई धाराओं में केस दर्ज कर मामले की जांच शुरु कर दी है।

Latest News

एकता विहार दादरखुर्द के लोगों की मांग पर कैबिनेट मंत्री ने सीसी रोड़ और नाली बनवाने का दिया आश्वासन…

कोरबा :- छत्तीसगढ़ राज्य के कैबिनेट मंत्री लखनलाल देवांगन से उनके निवास स्थान पर एकता विहार दादरखुर्द वार्ड क्रमांक...

More Articles Like This