रूम हीटर के वजह से हुई एक ही परिवार के चार लोगों की मौत

Must Read

रूम हीटर के वजह से हुई एक ही परिवार के चार लोगों की मौत

उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले के बिसवां क्षेत्र में ठंड से बचने के लिए जलाई गई पेट्रोमैक्स से निकली जहरीली गैस के संपर्क में आने से एक दंपति और उनके दो बच्चों की मृत्यु हो गई। पुलिस सूत्रों ने रविवार को बताया कि विश्वा थाना क्षेत्र के झज्जर इलाके में मदरसा शिक्षक आसिफ (32), उसकी पत्नी शगुफ्ता (30) और उनके बच्चे जैद (तीन) और मायरा (दो) के शव रविवार सुबह उनके घर में बिस्तर पर पाए गए।

पुलिस क्षेत्राधिकारी अभिषेक प्रताप ने बताया कि आसिफ और उसका परिवार शनिवार रात प्रचंड सर्दी के बीच कमरे में गैस की पेट्रोमैक्स जलाकर सोए थे जिस से निकली गैस से दम घुटने के कारण पूरे परिवार की मौत हो गई। उन्होंने बताया कि सुबह जब दूधिया ने दरवाजा खटखटाया तो अंदर से कोई जवाब नहीं मिला। पास पड़ोस के लोगों ने संदेह होने पर घटना की सूचना पुलिस को दी। उन्होंने बताया कि पुलिस ने दरवाजा तुड़वाया तो अंदर आसिफ उसकी पत्नी और दोनों बच्चों के शव बिस्तर पर पाए गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई की है।

मौके पर मौजूद लोगों के मुताबिक, कमरे में परिवार के चारों लोग अचेत पड़े थे। लोगों ने तुरंत इस घटना की सूचना पुलिस को दी। एंबुलेंस के जरिए सबको पास के अस्पताल भेजा गया। डॉक्टरों ने वहां पर सबको मृत घोषित कर दिया। डॉक्टर के मुताबिक, दम घुटने की वजह से उन लोगों की मौत हुई। आसिफ गोडैचा सदरपुर में मदरसा इस्लामिया में शिक्षक थे। वह शनिवार रात को पत्नी शगुफ्ता, बेटी मायरा और बेटा जयाद के साथ कमरे में सोए थे। उनकी बेटी मायरा 3 साल और बेटा जयाद अभी दो साल का था।

Latest News

सोनियाडीह में योग व न्यौता भोज का हुआ आयोजन

विकासखण्ड बिलाईगढ़ के मिडिल स्कूल सोनियाडीह में योग एवं न्यौता भोज का आयोजन हुआ। जिसमें सम्मानीय गिरवर निराला जी...

More Articles Like This