बीच सड़क पर तलवार से केक काट रहा था युवक, पुलिस ने किया हवालात में बंद

Must Read

बीच सड़क पर तलवार से केक काट रहा था युवक, पुलिस ने किया हवालात में बंद

बिलासपुर शहर के रिंग रोड-2 से नर्मदा नगर जाने वाले मार्ग पर अमेरी चौक में सोमवार की रात कुछ युवकों की भीड़ लगी हुई थी, नरेश आलिया भट्ट जन्मदिन मनाने और बीच सड़क में केक काटने के लिए जुटी थी। युवक मौज मस्ती करते हुए बीच सड़क में केक काटकर जन्मदिन सेलिब्रेट करने की तैयारी कर रहे थे।तभी सिविल लाइन थाना की पुलिस को इसकी जानकारी मिल गई। इसके बाद पुलिस की पेट्रोलिंग टीम वहां पहुंच गई। पुलिस ने वहां जमा लड़कों को पकड़ने की कोशिश की। लेकिन बर्थडे ब्वॉय और उसके दो दोस्त ही पकड़े जा सके।

वहां से दो तस्वीर सामने आईं.एक युवक के मुंह में केक लगा था और उसके हाथ में तलवार था। पुलिस को पूछताछ में पता चला कि अमेरी निवासी लखन पात्रे (22 वर्ष) का जन्म दिन था। वह दोस्तों के साथ तलवार लेकर सड़क पर केक काट रहा था। पुलिस ने उसके दोस्त लक्ष्मीराज टोंडे (25) और सचिन दिवाकर दोनों निवासी अमेरी को पकड़ लिया और तीनों लड़कों को थाने लेकर आ गई।

सिविल लाइन पुलिस ने युवक से तलवार जब्त कर बर्थडे ब्वॉय लखन और उसके दो साथियों के खिलाफ केस दर्ज कर उन्हे गिरफ्तार कर लिया।हवालात में उनकी खातिरदारी की गई और जन्मदिन मनाया गया

सड़क पर जन्मदिन मनाने का शौक अब ट्रेंड बनने लग गया है, हालांकि बिलासपुर रेंज के तत्कालीन आईजी ने इस पर सख्ती दिखाई थी और सड़क पर बर्थडे केक काटने पर आर्म्स एक्ट के तहत कार्यवाही करने की बात कही थी। इसके बाद सड़क पर केक काटना बंद हो गया था। लेकिन पिछले कुछ दिनों में युवक फिर से इस आदेश की अवहेलना करने लगे हैं।

Latest News

*नेशनल लोक अदालत: वृद्ध महिला और बेसहारा परिवार को मिला न्याय, लंबित प्रकरणों का सफल निपटारा*

कोरबा। 21 सितंबर 2024 को आयोजित हाइब्रिड नेशनल लोक अदालत में कई वर्षों से लंबित मामलों का सफल निपटारा...

More Articles Like This