दर्दनाक सड़क हादसे में एक की हुई मौके पर ही मौत, दूसरा गंभीर रूप से घायल

Must Read

दर्दनाक सड़क हादसे में एक की हुई मौके पर ही मौत, दूसरा गंभीर रूप से घायल

मध्य प्रदेश के जबलपुर से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है ।जहां एक ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसा इतना भयानक था कि बाइक सवार को जब टक्कर लगी तब छात्रा ट्रक में फस गई और करीब 30 मीटर तक घसीटते हुए ले गए छात्रा की मौके पर ही मौत हो गई और दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार हादसा धनवंतरी नगर पुलिस चौकी के पास बुधवार की रात करीब 11:15 के आसपास एक ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी बाइक पर दो लोग सवार थे ।एक की मौके पर ही मृत्यु हो गई ।और दूसरे को गंभीर रूप से चोटे आई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार रीवा निवासी सौरभ ओझा एवं शहडोल निवासी रूबी ठाकुर मेडिकल कॉलेज में एमबीबीएस के स्टूडेंट है। बुधवार की रात वे दोनों बाइक से नागपुर रोड होकर वापस अंधमूक बायपास की ओर आ रहे थे। दूसरी तरफ से तेज रफ्तार ट्रक भी आ रही थी । ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर लगने पर युवक बाइक से उछलकर दूर जा गिरा लेकिन छात्रा ट्रक के पहिए में फंस गई जो करीब 30 मीटर तक घसीटते हुए दूर जा गिरी। जिससे छात्रा को गंभीर चोटें आई जिसके कारण छात्रा की मौके पर ही मृत्यु हो गई । वही सौरव ओझा गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर लोगों ने ट्रक को रोकने की कोशिश की लेकिन ट्रक चालक भाग निकला । हादसे की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस अज्ञात आरोपी की जांच कर रही है।

Latest News

Pitra Paksha 2024: पितृ पक्ष में आपको सपने में दिखे ये सभी चीजें तो जाने क्या है इसका इशारा

पितृपक्ष शुरू हो चुका है. 2 अक्टूबर तक पितरों के श्राद्ध और तर्पण किए जा सकेंगे. इस दौरान अगर,...

More Articles Like This