सोते हुए नवजात शिशु को उठाकर ले गया बंदर, बच्चे को छत से फेंका

Must Read

सोते हुए नवजात शिशु को उठाकर ले गया बंदर, बच्चे को छत से फेंका

उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, मंगलवार को एक बंदर घर में घुसकर डेढ़ महीने के नवजात शिशु को अपने साथ उठाकर ले गया, बच्चे की आवाज सुनकर परिजन ने बाहर आकर बंदर को देखा। छत पर चढ़ने के पहले बंदर ने बच्चे को नीचे छोड़ दिया, इतनी ऊंचाई से गिरने के बाद डेढ़ महीने के मासूम की दर्दनाक मौत हो गई।

मामला तिंदवारी के छापर गांव का है। मंगलवार की दोपहर पत्नी नवजात को कमरे में सुलाने के बाद रसोई में काम कर रही थी तभी चार-पांच बंदर कमरे में घुस गए। एक बंदर ने चारपाई पर सो रहे शिशु को उठा लिया। सीढ़ी पर चढ़ते समय बच्चे की रोने की आवाज सुनकर घर के लोग बाहर पहुंचे तब बंदर के हाथों में बच्चा देखा। परिजनों के शोर मचाने पर बंदर तेजी से भागने लगा और सीढ़ी पर ही बच्चे को छोड़ दिया, जिसके कारण बच्चा लटकता हुआ नीचे आ गिरा और उसके मुंह से खून निकलने लगा। परिजन उसे तत्काल अस्पताल ले गए लेकिन तब तक मासूम की मौत हो चुकी थी।

इस घटना से पूरे गांव में शोक का माहौल है, ग्राम प्रधान के अनुसार गांव में 100 से भी अधिक बंदरों ने आतंक मचाया हुआ है जिसकी शिकायत भी की गई थी। ग्राम प्रधान का कहना है कि यदि प्रशासन ने इस पर कार्यवाही की होती और बंदरों को पकड़ने की व्यवस्था की होती तो आज मासूम की इस तरह दर्दनाक मौत नहीं होती।

Latest News

सोनियाडीह में योग व न्यौता भोज का हुआ आयोजन

विकासखण्ड बिलाईगढ़ के मिडिल स्कूल सोनियाडीह में योग एवं न्यौता भोज का आयोजन हुआ। जिसमें सम्मानीय गिरवर निराला जी...

More Articles Like This