घर में 14 वर्षीय छात्र ने की खुदकुशी, टीचर पर लगाया ये गंभीर आरोप, सुसाइड नोट में लिखा – “पापा…!

Must Read

14-year-old student committed suicide at home, made this serious allegation on the teacher, wrote in the suicide note – “Papa…!

भोपाल। मध्य प्रदेश के सीधी में 14 साल के छात्र ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और मामले की जांच शुरू की. मौके से पुलिस को एक सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें उसने लिखा है कि ‘पापा…कभी गलती हो जाए तो माफ नहीं किया जा सकता क्या। टीचर ने मुझे सबके सामने गंदी-गंदी गालियां दीं’. इस घटना के बाद से गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है.
यह घटना पड़खुरी 588 गांव की है. जहां नवोदय स्कूल की 8वीं कक्षा में पढ़ने वाले छात्र ने घर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली.

सुसाइड नोट में छात्र ने लिखा कि पिता जी टीचर ने मुझे गंदी- गंदी गालियां दी और जहर या फांसी लगाकर मरने के लिए भी कहा. इसलिए मैं अपनी जान दे रहा हूं, छात्रा ने अपने सुसाइड नोट में यह भी लिखा कि पिताजी यह शिक्षक कई छात्रों की जिंदगी बरबाद कर चुका है. इसे जेल जरूर भिजवाना. फिलहाल आरोपी टीचर को गिरफ्तार नहीं किया गया है. इस मामले पर स्कूल प्रिंसिपल डॉ. एसपी दुबे ने बताया कि सुसाइड नोट में जिस टीचर का नाम है. वह टीचर बच्चे को बहुत लगाव रखते थे. उन्होंने बच्चे को हाउस कैप्टन भी बनाया हुआ था. सुसाइड नोट में टीचर के अलावा तीन बच्चों का भी नाम लिखा है और एक लाइन में पैंसों के लेन-देन का भी जिक्र है. टीचर अजीत पांडे सोशल साइंस पढ़ाते हैं.

आरोपी टीचर अजीत पांडे का कहना है कि बच्चे को 19 दिसंबर को चोरी के आरोप में पकड़ा था. उस पर कुछ बच्चों ने चोरी का आरोप लगाया था कि अमित ने ड्राइंग बॉक्स, कॉपी सहित कुछ रुपये चुराए थे. जिसकी शिकायत पर जांच की गई तो पता चला कि रुपये व बाकी सामान उसी ने लिए थे. इसके बाद हमने उसके माता-पित को बताया और समझाकर 20 दिसंबर को घर भेज दिया था. वहीं इस मामले पर एसडीओपी चुरहट विवेक कुमार गौतम ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है उसी के हिसाब से आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Latest News

Pitra Paksha 2024: पितृ पक्ष में आपको सपने में दिखे ये सभी चीजें तो जाने क्या है इसका इशारा

पितृपक्ष शुरू हो चुका है. 2 अक्टूबर तक पितरों के श्राद्ध और तर्पण किए जा सकेंगे. इस दौरान अगर,...

More Articles Like This