कलेक्टर ने कानून और सुरक्षा व्यवस्था को दुरुस्त बनाए रखने के लिए दिए निर्देश

Must Read

कलेक्टर  ने कानून और सुरक्षा व्यवस्था को दुरुस्त बनाए रखने के लिए दिए निर्देश 

जगदलपुर- कलेक्टर चंदन कुमार ने कानून और सुरक्षा व्यवस्था को दुरुस्त बनाए रखने के लिए सभी दण्डाधिकारी और पुलिस अधिकारियों को सजगतापूर्वक कार्य करने के निर्देश दिए। मंगलवार को जिला कार्यालय के आस्था कक्ष में दण्डाधिकारी और पुलिस अधिकारियों की बैठक आयोजित की गई। बैठक में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक श्री जितेन्द्र मीणा, अपर कलेक्टर श्री हरेश मंडावी, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्रीमती निवेदिता पाॅल, सीएसपी श्री विकास कुमार सहित सभी अनुविभागीय दण्डाधिकारी, कार्यपालिक दण्डाधिकारी, पुलिस विभाग के सभी अनुविभागीय अधिकारी व थाना प्रभारी उपस्थित थे।

कलेक्टर ने क्रिसमस और नववर्ष के दौरान शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए अधिकारियों की प्रशंसा की वहीं शांति बनाए रखने के लिए निरंतर सजगता के साथ कार्य करने पर जोर दिया। उन्होंने विशेषकर असामाजिक तत्वों पर निगरानी बनाए रखने तथा किसी भी घटना की सूचना प्राप्त होने पर त्वरित कार्यवाही करने के निर्देश दिए। उन्होंने जनता के साथ निरंतर संवाद बनाए रखने सामाजिक सौहार्द्रता को बढ़ाने के लिए भी निरंतर प्रयास करने के निर्देश दिए।

इस दौरान वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक श्री जितेन्द्र मीणा ने शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए निरंतर गश्ती करने पर जोर दिया। उन्होंने इसके साथ ही युवाशक्ति के सकारात्मक उपयोग पर भी बल दिया। उन्होंने इसके लिए अधिक से अधिक खेलकूद संबंधी गतिविधियों के आयोजन की आवश्यकता भी बताई।

Latest News

छत्तीसगढ़ में 13 डिप्टी कलेक्टरों को मिली नियुक्ति, सामान्य प्रशासन विभाग ने जारी किया आदेश, देखें लिस्ट

रायपुर। छत्तीसगढ़ सरकार ने शनिवार को राज्य प्रशासनिक सेवा के 13 डिप्टी कलेक्टरों की नियुक्ति का आदेश जारी किया...

More Articles Like This