छत्तीसगढ़ में तीसरी लहर में मिले रिकॉर्ड 1059 संक्रमित, एक दिन में 3 की मौत, अकेले रायपुर में 343 केस, पढ़े पूरी खबर

Must Read

Record 1059 infected in third wave in Chhattisgarh, 3 deaths in a day, 343 cases in Raipur alone

छत्तीसगढ़ में मंगलवार को कोरोना का विस्फोट हुआ है। यहां 1059 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। सबसे ज्यादा रायपुर में 343 केस सामने आए हैं। बिलासपुर में 159, रायगढ़ में 141, दुर्ग में 89 मरीज मिले हैं। तीसरी लहर में पहली बार एक दिन में तीन लोगों की मौत हुई है।

मंगलवार को कोरिया जिले के 2 स्कूलों में ही 55 बच्चों और 3 टीचरों की भी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मंगलवार को कोरिया जिले में कुल 60 लोगों में संक्रमण की पुष्टि हुई है। चिरमिरी के आत्मानंद स्कूल के प्राचार्य डीके उपाध्याय कुछ दिन पहले ही बाहर से लौटे थे। इसके बाद उन्होंने सोमवार को टेस्ट कराया था। रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उनकी पत्नी का भी टेस्ट हुआ तो उनकी रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई।

उपाध्याय की पत्नी डीएवी स्कूल में टीचर हैं। इसी वजह से एहतियातन मंगलवार को बच्चों और स्टाफ का टेस्ट कराया गया था। अब दोनों स्कूल को मिलाकर 55 बच्चों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। वहीं 3 टीचर भी पॉजिटिव मिले हैं। दोनों स्कूल मिलाकर करीब 250 बच्चे और टीचर का टेस्ट किया गया था।

Latest News

कोरबा: पुलिस अधीक्षक ने की क्राइम मीटिंग, दिए अपराध नियंत्रण के सख्त निर्देश

कोरबा, 20 सितंबर 2024: आज कोरबा पुलिस अधीक्षक श्री सिद्धार्थ तिवारी की अध्यक्षता में जिला पुलिस कार्यालय के कॉन्फ्रेंस...

More Articles Like This