बेंगलुरु में बर्थडे केक खाने से बच्चे की मौत:पेरेंट्स ICU में भर्ती; पिता Swiggy डिलीवरी बॉय हैं, ऑर्डर कैंसिल होने पर केक घर लाए थे

Must Read

बेंगलुरु के भुवनेश्वरी नगर इलाके में सोमवार को बर्थडे केक खाने से 5 साल के एक बच्चे की मौत हो गई। उसके माता-पिता की हालत गंभीर है। दोनों KIMS अस्पताल के ICU में भर्ती हैं। हालत गंभीर बताई जा रही है।

कपल की पहचान बलराज और नागलक्ष्मी के रूप में हुई है। उनके बच्चे का नाम धीरज था। बलराज Swiggy कंपनी में डिलीवरी बॉय का काम करते हैं। रविवार, 6 अक्टूबर को एक कस्टमर ने केक का ऑर्डर कैंसिल कर दिया था, जिसके बाद बलराज केक अपने घर ले आए थे।

हालांकि कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि बलराज ने अपने बेटे के बर्थडे पर Swiggy के जरिए एक बेकरी से केक ऑर्डर किया था। उन्होंने अपने बेटे धीरज का जन्मदिन मनाया। पूरे परिवार ने साथ मिलकर केक काटा और खाया। फिर डिनर करके सो गए।

बच्चे के पेरेंट्स का KIMS अस्पताल के ICU में इलाज चल रहा है।
बच्चे के पेरेंट्स का KIMS अस्पताल के ICU में इलाज चल रहा है।

 सोमवार सुबह तीनों के पेट में तेज दर्द होने लगा। वे दर्द से चिल्लाने लगे। उनकी चीखें सुनकर पड़ोसी पहुंचे और उन्हें अस्पताल ले आए। डॉक्टरों ने बताया कि अस्पताल पहुंचने से पहले ही बच्चे की मौत हो गई थी।

बलराज और नागलक्ष्मी बेहोश थे। अधिकारी उनके होश में आने के बाद उनके बयान लेने का इंतजार कर रहे हैं। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। अधिकारियों को फूड पॉइजनिंग का शक है।

पुलिस का कहना है कि मामला सुसाइड अटेम्प्ट का भी हो सकता है। हालांकि अभी घटना के पीछे का सही कारण नहीं पता चला है। केक को फोरेंसिक जांच के लिए भेजा गया है। रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है।

स्विगी ने बयान जारी किया, कहा- फूड सेफ्टी हमारी प्राथमिकता घटना पर Swiggy ने भी बयान जारी किया है। कंपनी ने कहा कि बेंगलुरु में हुई घटना से हम दुखी हैं। परिवार के साथ हमारी संवेदनाएं हैं। पीड़ित परिवार से मिलने के लिए हमारी टीम अस्पताल गई थी। उन्हें हरसंभव मदद दी जा रही है। हम इस मामले की जांच में अधिकारियों का भी पूरा साथ दे रहे हैं। फूड सेफ्टी हमारी प्राथमिकता है। हम अपने प्लेटफॉर्म पर सिर्फ उन्हीं रेस्टोरेंट को शामिल करते हैं, जिनके पास FSSAI लाइसेंस है।

Latest News

मुंगेली: अवैध गांजा बिक्री पर बड़ी कार्रवाई, आरोपी गिरफ्तार

मुंगेली, 08 अक्टूबर। जिले में अवैध गांजा बिक्री पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस अधीक्षक भोजराम पटेल के निर्देश...

More Articles Like This