CG में तस्करों के खिलाफ पुलिस की बड़ी कार्रवाई: चेकिंग के दौरान 9 करोड़ की 928 किलो चांदी का जखीरा किया बरामद, जीएसटी टीम जांच में जुटी

Must Read

सुकमा। छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित सुकमा जिले में पुलिस और नक्सलियों के बीच एक और मुठभेड़ हुई है. यह मुठभेड़ भेज्जी थाना क्षेत्र के ग्राम पामलूर के जंगल-पहाड़ियों में हुई, जिसमें जवानों ने एक नक्सली को मार गिराया. मारे गए नक्सली का शव बरामद कर लिया गया है, जिसकी शिनाख्त की जा रही है.

जानकारी के अनुसार, भेज्जी थाना क्षेत्रान्तर्गत नक्सलियों कोंटा और किस्टाराम एरिया कमेटी सदस्यों के उपस्थिति की सूचना पर डीआरजी, बस्तर फाइटर, 206 कोबरा, 208 कोबरा, 131 सीआरपीएफ और 212 सीआरपीएफ की संयुक्त पार्टी ग्राम डब्बाकोंटा, एंटापाड़ बुर्कलंका, पामलूर, सिंघनमड़गू व आस-पास क्षेत्र की ओर ऑपरेशन के लिए रवाना हुई थी. ऑपरेशन के दौरान कल शाम ग्राम पामलूर के जंगल-पहाड़ी में पुलिस-नक्सली मुठभेड़ हुई. इस मुठभेड़ में घटनास्थल से 1 पुरुष नक्सली का शव और हथियार बरामद किया गया है. मुठभेड़ में मारे गए नक्सली के शव को शिनाख्तगी की कार्रवाई किया जा रही है.

बता दें कि यह मुठभेड़ ऐसे समय में हुई है जब हाल ही में सुरक्षा बलों ने दंतेवाड़ा-नारायणपुर सीमा क्षेत्र में 31 माओवादियों को मार गिराया था, जिसे देश का सबसे बड़ा नक्सल ऑपरेशन माना जा रहा है.

Latest News

**छत्तीसगढ़: 7 आईएएस अधिकारियों के विभागों में किया गया बदलाव**

*रायपुर, 8 अक्टूबर।** छत्तीसगढ़ सरकार ने 7 आईएएस अधिकारियों के विभागों में फेरबदल किया है। इस संबंध में सामान्य...

More Articles Like This