CG NEWS : गाली-गलौज कर रहे बदमाश को ग्रामीणों ने बेरहमी से पीटा, मौके पर हुई मौत, 26 लोग हिरासत में

Must Read

दुर्ग। भिलाई के हथखोज शीतला पारा में कल देर रात एक आदतन बदमाश की ग्रामीणों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी. इस घटना से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई है. मृतक के खिलाफ पुरानी भिलाई थाने में कई मामले दर्ज थे और वह हाल ही में जेल से छूटकर आया था. यह मामला पुरानी भिलाई थाना क्षेत्र का है.

जानकारी के अनुसार, मृतक आशिक विश्वकर्मा कल रात अपने 7-8 दोस्तों के साथ हथखोज पहुंचा और ग्रामीणों से गाली-गलौज करने लगा. ग्रामीणों ने पहले उसे बर्दाश्त किया, लेकिन जब वह अभद्रता करने लगा, तो उन्होंने उसे सबक सिखाने का निर्णय लिया और उसके गैंग पर हमला कर दिया. वहीं मौके पर मौजूद उसके साथी भाग खड़े हुए, जबकि ग्रामीणों ने आशिक को दबोच लिया और उसकी बेरहमी से पिटाई की, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुरानी भिलाई पुलिस ने मौके ने मृतक के शव को कब्जे में लिया है. वहीं ,मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने देर रात से सुबह तक कुल 26 लोगों को हिरासत में लिया है जिनसे पूछताछ जारी है.

लिस के अनुसार आशिक आदतन बदमाश था. उसके खिलाफ पुरानी भिलाई थाने में कई शिकायत दर्ज हैं. पिछले महीने जरवाय में हुई एक घटना के बाद पुलिस ने आशिक को गिरफ्तार कर जेल भेजा था. इस संगठित अपराध के मामले में पुलिस आगे की कार्रवाई करने के लिए जांच कर रही है. फिलहाल हथखोज में इस घटना के बाद सनसनी फैल गई है.

Latest News

बाजे-गाजे के साथ मृत गाय की निकाली अंतिम यात्रा, नम आंखों से लोगों ने दी विदाई, देखें VIDEO

कवर्धा. छत्तीसगढ़ की धर्म नगरी कवर्धा में गौ माता के अंतिम संस्कार का वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल...

More Articles Like This