गड्ढे ने ली जान: सर्विस रोड पर गिरे बाइक सवार, 1 की मौके पर मौत, एक की हालत गंभीर

Must Read

धरसींवा. जिले के सांकरा से सिलतरा मार्ग पर बनी सिक्स लेन की सर्विस रोड ने तक कई लोगों की जाने ले ली है. बीते एक पखवाड़े में ही करीब आधा दर्जन लोग दुर्घटना का शिकार हो चुके हैं. आज फिर एक बाइक सर्विस रोड किनारे गड्डे में फिसली और पीछे से आ रहे वाहन की चपेट में आने से चालक की दर्दनाक मौत हो गई. वहीं उसके साथ बाइक पर सवार व्यक्ति भी गंभीर रूप से घायल हो गया.

जानकारी के अनुसार, मृतक की पहचान मढ़ी निवासी मुकेश यदु के रूप हुई है. मुकेश (मृतक) अपने साथी के साथ फेक्ट्री से नाइट ड्यूटी कर वापस घर जा रहा था. इस दौरान सिलतरा पुराना चौक से जैसे ही उसने टर्न लिया, सामने दूसरी वाहन थी और सर्विस रोड किनारे गहरा गड्ढा. अचानक बाइक सर्विस रोड के गड्ढे में फिसली और मुकेश वाहन के पहिए के नीचे आ गया, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई.

बता दें, सांकरा से सिलतरा तक दोनों तरफ सर्विस रोड संकीर्ण है और किनारों पर गहरे गड्ढे हैं. वहीं बड़े और भारी वाहन इस पर तेज गति से चलते हैं, जिससे आए दिन हादसों में लोग जान गंवा रहे हैं.

सांकरा और सिलतरा में सिक्स लाइन पार करने के लिए अंडरब्रिज की सुविधा भी नहीं है, जिसकी वजह से सड़क पार करते हुए कई लोग अपनी जान गंवा चुके हैं. दो साल पहले मुरेठि सरपंच की भी सड़क पार करते समय हादसे में मौत हो चुकी है.

Latest News

बाजे-गाजे के साथ मृत गाय की निकाली अंतिम यात्रा, नम आंखों से लोगों ने दी विदाई, देखें VIDEO

कवर्धा. छत्तीसगढ़ की धर्म नगरी कवर्धा में गौ माता के अंतिम संस्कार का वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल...

More Articles Like This