*जांजगीर: तेज रफ्तार पिकअप ने 6 बच्चों को रौंदा, सभी घायल*

Must Read

जांजगीर चांपा जिले में एक गंभीर हादसा सामने आया है, जहां एक तेज रफ्तार पिकअप ने 6 बच्चों को रौंद दिया। इस घटना में सभी बच्चे घायल हो गए हैं और उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इनमें से दो बच्चों की हालत गंभीर बताई जा रही है, जिन्हें बिलासपुर रेफर किया गया है।

जानकारी के अनुसार, यह हादसा कुटराबोड़ गांव में हुआ। सभी 6 बच्चे मॉर्निंग वॉक पर निकले थे, तभी अचानक तेज रफ्तार पिकअप ने उन्हें अपनी चपेट में ले लिया। हादसे के बाद सभी बच्चों को प्राथमिक उपचार के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया।

घटना के बाद पिकअप चालक वाहन समेत फरार हो गया है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई है और मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस आरोपी ड्राइवर की तलाश में जुटी हुई है।

स्थानीय लोगों ने इस हादसे की कड़ी निंदा की है और सुरक्षित सड़कों की मांग की है। इस घटना ने क्षेत्र में चिंता का विषय बना दिया है, और लोगों में सुरक्षा के प्रति जागरूकता फैलाने की आवश्यकता महसूस की जा रही है।

अभी तक इस मामले में किसी भी तरह की गिरफ्तारी नहीं हुई है, लेकिन पुलिस द्वारा छानबीन जारी है। सभी घायल बच्चों के परिजनों में चिंता और भय का माहौल बना हुआ है।

Previous article
सूत्रों के अनुसार, सीएम साय आज शाम 6 बजे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से उनके निवास पर मुलाकात करेंगे. प्रधानमंत्री ने विशेष रूप से छत्तीसगढ़ में सफल नक्सल ऑपरेशन के लिए मुख्यमंत्री को बधाई देने के लिए आमंत्रित किया है. मुलाकात के दौरान मुख्यमंत्री साय प्रधानमंत्री को राज्य में चल रहे विकास कार्यों और योजनाओं की जानकारी विस्तार से देंगे और साथ ही उनकी सरकार की आगामी योजनाओं का विस्तार से प्रजेंटेशन भी प्रस्तुत करेंगे.सूत्रों के अनुसार, सीएम साय आज शाम 6 बजे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से उनके निवास पर मुलाकात करेंगे. प्रधानमंत्री ने विशेष रूप से छत्तीसगढ़ में सफल नक्सल ऑपरेशन के लिए मुख्यमंत्री को बधाई देने के लिए आमंत्रित किया है. मुलाकात के दौरान मुख्यमंत्री साय प्रधानमंत्री को राज्य में चल रहे विकास कार्यों और योजनाओं की जानकारी विस्तार से देंगे और साथ ही उनकी सरकार की आगामी योजनाओं का विस्तार से प्रजेंटेशन भी प्रस्तुत करेंगे.सूत्रों के अनुसार, सीएम साय आज शाम 6 बजे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से उनके निवास पर मुलाकात करेंगे. प्रधानमंत्री ने विशेष रूप से छत्तीसगढ़ में सफल नक्सल ऑपरेशन के लिए मुख्यमंत्री को बधाई देने के लिए आमंत्रित किया है. मुलाकात के दौरान मुख्यमंत्री साय प्रधानमंत्री को राज्य में चल रहे विकास कार्यों और योजनाओं की जानकारी विस्तार से देंगे और साथ ही उनकी सरकार की आगामी योजनाओं का विस्तार से प्रजेंटेशन भी प्रस्तुत करेंगे.
Next article

Latest News

होटल में लड़की संग इस्कॉन मंदिर अध्यक्ष का अश्लील VIDEO: दूसरे मंदिर के अध्यक्ष ने जारी किया, बोले- मीटिंग के नाम पर बुलाकर हमें...

बिहार के पटना इस्कॉन मंदिर में रविवार देर शाम बवाल हो गया। इसके बाद मंदिर के दो गुटों के बीच...

More Articles Like This