सांस्कृतिक कार्यक्रम में अश्लील डांस:मैनपाट में फूहड़ गानों पर ऑर्केस्ट्रा की लड़कियों ने लगाए ठुमके; बिना अनुमति किया गया था आयोजन

Must Read

सरगुजा जिले के मैनपाट में एक आयोजन में जमकर अश्लील डांस और गाने चले। वीडियो 4 अक्टूबर का बताया जा रहा है जो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि नर्मदापुर के मिनी स्टेडियम में सांस्कृतिक कार्यक्रम किया गया था।

जानकारी के मुताबिक, कुछ युवाओं ने मिलकर इस कार्यक्रम का आयोजन किया था। इस कार्यक्रम की अनुमति भी नहीं ली गई है। वीडियो वायरल होने के बाद अब प्रशासन कार्रवाई की तैयारी कर रहा है।

सांस्कृतिक कार्यक्रम के नाम पर अश्लील और फूहड़ डांस के साथ कई फूहड़ गाने भी गाए जा रहे थे। जिस ऑर्केस्ट्रा पार्टी ने कार्यक्रम की प्रस्तुति दी, वह रायगढ़ का बताया गया है। इसमें रायगढ़ के शिव शिवम लोककला मंच, ऑर्केस्ट्रा एवं डांस ग्रुप की युवतियों ने छोटे-छोटे कपड़े पहनकर जमकर अश्लील डांस किया।

नर्मदापुर में जहां यह कार्यक्रम आयोजित किया गया, वहां पास में ही दुर्गा पूजा का आयोजन किया गया है। हालांकि इस आयोजन में दुर्गा पूजा समिति शामिल नहीं थी। सीतापुर एसडीएम रवि राही ने बताया कि इस तरह के आयोजन की अनुमति नहीं प्रशासन से नहीं ली गई थी। मामले में जानकारी जुटाई जा रही है। संबंधित ऑर्केस्ट्रा पार्टी के साथ ही आयोजकों के खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी।

Latest News

*कोरबा में बाइक दुर्घटना: दो लोगों की मौत, तीन घायल*

कोरबा, 6 अक्टूबर 2024 – पाली से कटघोरा फोरलेन राष्ट्रीय राजमार्ग पर शनिवार रात को दो बाइकों की आमने-सामने...

More Articles Like This