भिंड ग्वालियर हाइवे पर सियासत: सिंधिया के बयान पर कांग्रेस का तंज- जिला अध्यक्ष बोले- मंत्री को सिक्स लाइन के लिए स्थानीय जनप्रतिनिधियों का लेना पड़ रहा सहारा

Must Read

भिंड ग्वालियर इटावा हाइवे को सिक्स लाइन बनाने की मांग पर हाल ही में भिंड दौरे पर आए केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि वह इस मांग को लेकर मेरे साथ दिल्ली चले और में केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी से मिलकर सिक्स लाइन मंजूर कराने का प्रयास करूंगा। केंद्रीय मंत्री सिंधिया के बयान पर कांग्रेस जिला अध्यक्ष मानसिंह कुशवाहा ने तंज कसते हुए कहा कि बड़ी हास्यास्पद बात है कि केंद्र सरकार के मंत्री को सिक्स लाइन के लिए स्थानीय जनप्रतिनिधियों का सहारा लेना पड़ रहा है।

इससे स्पष्ट होता है कि भाजपा में उनकी चल नहीं रही, इससे अच्छा जब वो कांग्रेस में थे तो कांग्रेस के लोग उनकी सुनते तो थे। कांग्रेस जिला अध्यक्ष ने स्थानीय नेताओं पर भी निशाना साधते हुए कहा कि यहां कई भाजपा नेताओं ने अपनी अपनी फेसबुक आईडी पर कभी सिक्स लाइन मंजूर होने की पोस्ट डाली तो कभी डीपीआर बनने की बात कही। वहीं प्रशासन का अलग बयान आता है। कांग्रेस जिला अध्यक्ष ने कहा कि बड़ा शर्म की बात है कि हाइवे को सिक्स लाइन बनाने की मांग को लेकर संतों को भी सड़क पर उतरना पड़ा, आखिर यहां की जनता को गुमराह क्यों किया जा रहा है, शासन प्रशासन स्पष्ट करें और औपचारिक रूप से घोषणा करें।

Latest News

भागवत बोले- हिंदुओं को एकजुट रहना होगा:मतभेद-विवाद को भुलाना होगा; नाम भले ही बाद में आया, लेकिन भारत हिंदू राष्ट्र है

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) प्रमुख मोहन भागवत ने हिंदुओं से एकजुट होने का आह्वान किया। उन्होंने हिंदू समाज से...

More Articles Like This