*BREAKING: कांग्रेस सरकार में प्रभावशाली केके श्रीवास्तव 15 करोड़ की ठगी कर फरार, पुलिस ने भगोड़ा घोषित किया*

Must Read

रायपुर, 6 अक्टूबर 2024 – बिलासपुर के केके श्रीवास्तव, जो कांग्रेस सरकार के दौरान एक प्रभावशाली व्यक्ति रहे, 15 करोड़ की ठगी के मामले में फरार हो गए हैं। पुलिस ने उन्हें भगोड़ा घोषित कर दिया है और उनकी गिरफ्तारी पर 10 हजार रुपये का इनाम रखा गया है।

जानकारी के अनुसार, श्रीवास्तव ने पांच बैंक खातों का उपयोग किया, जिनमें 300 करोड़ का लेन-देन हुआ है। ये खाते ईडब्ल्यूएस मकानों के निवासियों के नाम पर खोले गए थे। पुलिस ने इस मामले की जांच आयकर विभाग को सौंप दी है, और यह भी बताया जा रहा है कि प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) भी जल्द ही इस मामले की जांच शुरू कर सकती है।

तेलीबांधा थाना पुलिस आरोपित की तलाश में जुटी है और उसके कई ठिकानों पर दबिश भी दी गई है, लेकिन वह परिवार सहित फरार हो गए हैं। श्रीवास्तव पूर्व मुख्यमंत्री के लिए विशेष पूजा-पाठ करते थे, जिसके कारण पूर्व मुख्यमंत्री अक्सर उनके बिलासपुर निवास पर जाते थे। इसके अतिरिक्त, श्रीवास्तव सरकार से जुड़े महत्वपूर्ण लोगों के संपर्क में भी थे, जिससे उनकी स्थिति और भी मजबूत हुई थी।

पुलिस अब इस मामले की गहराई से जांच करने और आरोपित को पकड़ने के लिए प्रयासरत है।

Latest News

मां बम्लेश्वरी मंदिर में भगदड़ से महिला की मौत:धमतरी की रहने वाली थी; नवरात्रि में पहली बार डोंगरगढ़ पहुंचे ढाई लाख से ज्यादा श्रद्धालु

छत्तीसगढ़ के डोंगरगढ़ स्थित मां बम्लेश्वरी मंदिर में दर्शन के दौरान भगदड़ मच गई। इस भगदड़ में एक महिला...

More Articles Like This