हरियाणा में 11 बजे तक 22.70% वोटिंग:नूंह में पथराव; हिसार में BJP-कांग्रेस वर्कर भिड़े, विनेश फोगाट की सीट पर बूथ कैप्चरिंग की शिकायत

Must Read

हरियाणा में 90 सीटों पर वोटिंग जारी है। सुबह 11 बजे तक 22.70% मतदान हुआ। सबसे ज्यादा वोटिंग 27.94% पलवल जिला में तो सबसे कम वोटिंग पंचकूला जिला में हुई। यहां 13.46% ही मतदान हुआ है। वोटिंग शाम 6 बजे तक होगी। रिजल्ट 8 अक्टूबर को आएगा।

*कोरबा: तालाब में नहाने के दौरान 4 साल की बच्ची के गुप्तांग में घुसी जोंक*

नूंह में कांग्रेस कैंडिडेट आफताब अहमद और इनेलो-बसपा उम्मीदवार ताहिर हुसैन के समर्थकों के बीच पथराव हुआ। इसको देखते हुए पोलिंग बूथ पर पुलिस बल तैनात किया गया। मौके पर DSP सुरेंद्र भी पहुंचे। उधर, कुरुक्षेत्र से BJP के सांसद नवीन जिंदल घोड़े पर सवार होकर मतदान करने पहुंचे। ​​​​​​

अब तक के 6 अपडेट्स…

  • हिसार में पूर्व वित्त मंत्री एवं नारनौंद से भाजपा कैंडिडेट कैप्टन अभिमन्यु और कांग्रेस उम्मीदवार जस्सी पेटवाड़ के समर्थक आपस में भिड़ गए। दोनों पक्षों के बीच जमकर लात-घूंसे चले। एक-दूसरे पर बोगस वोटिंग कराने का आरोप लगाया।​
  • महेंद्रगढ़ जिला में नांगल चौधरी के धोखेरा गांव में मतदान के दौरान कांग्रेस और BJP वर्करों में झड़प हो गई। BJP का आरोप है कि कांग्रेस कैंडिडेट मंजू चौधरी के समर्थकों ने बूथ पर कब्जा करने की कोशिश की।
  • रोहतक के महम से हरियाणा जनसेवक पार्टी (HJP) के उम्मीदवार एवं पूर्व विधायक बलराज कुंडू ने कांग्रेस कैंडिडेट बलराम दांगी के पिता पर हमले का आरोप लगाया। धक्कामुक्की में उनके कपड़े फट गए।
  • सोनीपत-पंचकूला में EVM मशीन खराब होने की शिकायत मिली। इससे वोटिंग आधे घंटे देर से शुरू हो पाई।
  • जींद के जुलाना में बूथ कैप्चरिंग की शिकायत मिली। सूचना मिलने के बाद भाजपा प्रत्याशी कैप्टन योगेश बैरागी भी मौके पर पहुंचे। इस दौरान कुछ लोगों ने उनका विरोध किया। इस बीच धक्कामुक्की भी की।
  • कैथल जिला के पुंडरी के ढांड गांव के बूथ नंबर 22 पर व्यक्ति ने 2 बार वोट डालने का प्रयास किया। पुलिस ने उसे बाहर निकाला। इसके बाद चुनाव आयोग की टीम मौके पर पहुंची।

Latest News

क्या बढ़ गए सोने के दाम, जानिए क्या है आज का ताजा भाव ?

रायपुर. अगर आप भी सोने की खरीददारी करना चाहते हैं, तो जानिए आज राजधानी रायपुर में सोने के भाव...

More Articles Like This