फॉक्‍सवैगन की ओर से भारतीय बाजार में मिड साइज सेडान कार Virtus के GT Line और GT Plus Sport को लॉन्‍च कर दिया गया है। इनको स्‍पोर्टी और ब्‍लैक थीम के साथ लॉन्‍च किया गया है।

Must Read

 माता वैष्णो देवी के दर्शन करने के लिए ट्रेन से यात्रा करना एक अच्छा ऑप्शन होता है। यदि इन नवरात्रि  आप भी वैष्णो देवी  जाने का प्लान कर रहे हैं तो हम आपको कुछ ट्रेनों के बारे में बता रहे हैं। जिनके जरिए कम समय में आप माता के द्वार पहुंच सकते हैं।

  1. नवरात्रि के दौरान माता वैष्णो देवी जाने के लिए ट्रेन अच्छा विकल्प हैं
  2. देश भर से कई ट्रेनें नई दिल्ली के रास्ते होते हुए कटड़ा तक जाती हैं
  3. इन ट्रेनों में शिव शक्ति एक्सप्रेस, उत्तर संपर्क क्रांति, वंदे भारत आदि शामिल हैं

आज से नवरात्र शुरू हो चुके हैं। इन पावन दिनों में श्रद्धालु माता वैष्णो देवी के खासतौर से दर्शन करना चाहते हैं तो हम आपके लिए टॉप 10 ट्रेनें लेकर आएं हैं, जिनके जरिए आप आसानी से माता के द्वार जा सकते हैं। खास बात है कि ये ट्रेनें समय भी कम लेती हैं और किराया भी इनका ज्यादा नहीं है। इसके साथ ही जानेंगे कि किस तरह से टिकट तुरंत   बुक की जा सकती है।

इस तरह आप ट्रेनों की जानकारी पाकर इन नौ दिनों में कभी भी वैष्णो देवी जाने का प्लान कर सकते हैं। ट्रेनों में सीट न उपलब्ध होने के क्रम में आप एक दिन पहले (24 घंटे के अंतराल में) ऑनलाइन तत्काल टिकट भी बुक की जा सकती है। इसका क्या प्रोसीजर है, इसके बारे में भी हम इस लेख में जानेंगे।

Latest News

राजा खान बने अखिल भारतीय पत्रकार सुरक्षा समिति के रायगढ़ जिलाध्यक्ष

रायपुर / रायगढ़ :- रायपुर में आयोजित संयुक्त पत्रकार संकल्प महासभा के दौरान रायगढ़ जिले में पत्रकारिता के क्षेत्र...

More Articles Like This