‘देश के पिता नहीं…’, महात्मा गांधी पर कंगना रनौत के पोस्ट ने सियासी गलियारे में मचाया बवाल

Must Read

 बीजेपी  सांसद और अभिनेत्री कंगना रनौत अपने बेबाक बोल के कारण अक्सर सुर्खियों में बनीं रहती हैं। इस बार महात्मा गांधी  जयंती पर कंगना रनौत ने कुछ ऐसा कह दिया, जिससे सियासी गलियारे में बवाल मच गया है। साथ ही बीजेपी के लिए मुसीबत खड़ी हो गई है। इसे लेकर कांग्रेस ने एक बार फिर से बीजेपी को घेरा है।

https://x.com/SupriyaShrinate/status/1841428612060496211?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1841428612060496211%7Ctwgr%5E12e65d1234eab636cc9e4a6f899227758bfe560c%7Ctwcon%5Es1_c10&ref_url=https%3A%2F%2Flalluram.com%2Fkangana-ranaut-post-on-mahatma-gandhi-created-an-uproar-in-the-political-corridors-congress-targeted-bjp%2F

कंगना ने 2 अक्टूबर को महात्मा गांधी और पूर्व प्रधान मंत्री लाल बहादुर शास्त्री के बारे में एक सोशल मीडिया पोस्ट के साथ एक नया विवाद खड़ा कर दिया। कांग्रेस ने कंगना रनौत के बयान की तीखी आलोचना की है।

पीटीआई की रिपोर्ट के मुताबिक बीजेपी सांसद कंगना रनौत ने पूर्व पीएम लाल बहादुर शास्त्री को उनकी 120वीं जयंती पर एक पोस्ट के माध्यम से श्रद्धांजलि अर्पित की, जो राष्ट्रपिता के रूप में गांधी के कद को कम करने वाला प्रतीत होता है। रनौत ने अपनी इंस्टाग्राम पर लिखा, ”देश के पिता नहीं, देश के तो लाल होते हैं। धन्य है भारत मां के ये लाल.” एक फॉलो-अप पोस्ट में रनौत ने देश में स्वच्छता पर गांधी की विरासत को आगे बढ़ाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को श्रेय दिया।

लाल बहादुर शास्त्री और महात्मा गांधी पर पोस्ट ने हिमाचल प्रदेश के मंडी से बीजेपी सांसद के लिए एक और विवाद पैदा कर दिया है। कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत ने महात्मा गांधी पर भद्दे तंज के लिए बीजेपी सांसद कंगना रनौत की कड़ी आलोचना की। उन्होंने कहा, ”गोडसे उपासक बापू और शास्त्री जी में भेद करते हैं. क्या नरेंद्र मोदी अपनी पार्टी के नये गोडसे भक्त को दिल से माफ कर देंगे? राष्ट्रपिता हैं, सपूत हैं, शहीद हैं। हर कोई सम्मान का हकदार है।

बता दें कि बीजेपी सांसद और बॉलीवुड फिल्म अभिनेत्री को हाल ही में कृषि कानूनों और किसानों के विरोध प्रदर्शन पर अपनी टिप्पणियों के लिए आलोचना का सामना करना पड़ा था। कुछ बीजेपी नेताओं के साथ ही विरोधी दलों के नेताओं उनकी जमकर आलोचना की थी।

Latest News

Health Tips: Chai और Cigarette का कॉम्बिनेशन होता है बहुत खतरनाक, जाने ऐसे पीने के नुकसान

अकसर लोग चाय और सिगरेट साथ पीते हैं. खासकर ऑफिस में काम करते-करते रिफ्रेश होने के टी-ब्रेक के दौरान...

More Articles Like This