मुंबई पुलिस ने गोविंदा से अस्पताल में पूछताछ की:एक्टर ने दोहराई मिसफायर की बात, अपने आप गोली चलने की बात से संतुष्ट नहीं पुलिस

Must Read

मुंबई पुलिस ने बुधवार को बॉलीवुड एक्टर गोविंदा (60) से अस्पताल में गोलीकांड पर पूछताछ की। गोविंदा 1 अक्टूबर को पैर में गोली लगने से घायल हो गए थे।

उन्होंने कहा था कि वे रिवॉल्वर अलमारी में रख रहे थे, तभी गोली चल गई। गोविंदा के पैर का ऑपरेशन कर गोली निकाल दी गई है। वे मुंबई के क्रिटी केयर अस्पताल में भर्ती हैं।

जुहू पुलिस ने जब उनसे सवाल किए तो गोविंदा ने गोली के मिसफायर होने की बात दोहराई। एक्टर ने पुलिस को बताया कि रिवॉल्वर 20 साल पुरानी है। घटना मंगलवार सुबह करीब 4.45 बजे की है। पुलिस गोविंदा के बयान से संतुष्ट नहीं है और जल्द ही उनसे दोबारा पूछताछ करेगी। पुलिस ने गोविंदा की बेटी टीना आहूजा के भी बयान दर्ज किए हैं।

डॉक्टर्स ने 1 अक्टूबर को ऑपरेशन कर गोविंदा के पैर से गोली निकाली थी।
डॉक्टर्स ने 1 अक्टूबर को ऑपरेशन कर गोविंदा के पैर से गोली निकाली थी।

गोविंदा के मैनेजर शशि सिन्हा ने बताया है कि वे एक प्रोग्राम के लिए कोलकाता जा रहे थे। 6 बजे की फ्लाइट थी। अलमारी में रिवॉल्वर रखते हुए मिस फायर हुआ और उनके घुटने के नीचे गोली लग गई। उन्हें तुरंत अंधेरी के अस्पताल ले जाया गया। गोली निकाल ली गई है। उनकी हालत खतरे से बाहर है। घबराने की कोई बात नहीं है।

गोली लगने के बाद गोविंदा को क्रिटी केयर हॉस्पिटल में भर्ती किया गया।
गोली लगने के बाद गोविंदा को क्रिटी केयर हॉस्पिटल में भर्ती किया गया।

 गोविंदा का हालचाल लेने के लिए एक्टर और पॉलिटिशियन शत्रुघ्न सिन्हा और डायरेक्टर डेविड धवन हॉस्पिटल पहुंचे। इसके अलावा गोविंदा के भांजे कृष्णा की पत्नी कश्मीरा शाह क्रिटी केयर हॉस्पिटल पहुंचीं।

एक समय कश्मीरा और गोविंदा की पत्नी सुनीता का झगड़ा सुर्खियों में रहा था। गोविंदा और कृष्णा के बीच विवाद तब शुरू हुआ था, जब 2018 में कश्मीरा शाह ने ट्वीट किया कि कुछ लोग पैसों के लिए नाचते हैं। इस ट्वीट पर सुनीता आहूजा ने जवाब दिया था कि ये ट्वीट गोविंदा के खिलाफ किया गया है। इसके बाद गोविंदा-सुनीता ने कृष्णा-कश्मीरा से सभी संबंध खत्म कर लिए थे।

क्रिटी केयर हॉस्पिटल में गोविंदा का हालचाल जानने पहुंचीं कश्मीरा शाह।
क्रिटी केयर हॉस्पिटल में गोविंदा का हालचाल जानने पहुंचीं कश्मीरा शाह।

गोविंदा 28 मार्च को शिवसेना (शिंदे गुट) में शामिल हुए थे। इस दौरान महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे भी मौजूद थे। पार्टी जॉइन करने के बाद गोविंदा ने कहा था- मैं 2004 से 2009 तक राजनीति में था। ये संयोग है कि 14 साल बाद मैं फिर से राजनीति में आया हूं। मुझ पर जो विश्वास किया गया है, मैं उसे पूरी तरह से निभाऊंगा।

लोकसभा चुनाव के पहले 28 मार्च को गोविंदा शिवसेना में शामिल हुए थे।
लोकसभा चुनाव के पहले 28 मार्च को गोविंदा शिवसेना में शामिल हुए थे।

गोविंदा ने 2004 में कांग्रेस के टिकट पर मुंबई नॉर्थ से लोकसभा चुनाव लड़ा था। उन्होंने भाजपा के राम नाइक को 48,271 वोटों से हराया था। एक्टर 2004 से 2009 तक सांसद रहे थे।

बॉलीवुड एक्टर गोविंदा (60) को जिस वक्त पैर में गोली लगी, उनकी पत्नी सुनीता जयपुर में थीं। सुनीता के राजस्थान मैनेजर सौरभ प्रजापति ने बताया- वे खाटूश्याम बाबा के दर्शन करने के लिए 29 सितंबर को आईं थी। 30 सितंबर को दिन में करीब 4.30 बजे मंदिर में दर्शन किए। 1 अक्टूबर को दोपहर 2 बजे मुंबई जाने का कार्यक्रम था। मंगलवार सुबह करीब 5 बजे उन्हें घटना की जानकारी मिली।

बॉलीवुड एक्टर गोविंदा मंगलवार सुबह पैर में गोली लगने से घायल हो गए। जिस वक्त ये घटना हुई वह कोलकाता जाने की तैयारी कर रहे थे। इसके बाद बेटी टीना आहूजा ने उनके जल्द ठीक होने के लिए उज्जैन महाकाल मंदिर में महा मृत्युंजय जाप कराया है। 51 पंडितों ने विशेष पूजन संपन्न करवाया।

अपनी फिल्मों से अक्सर सबको हंसाने वाले गोविंदा ने रियल लाइफ में बेहद ट्रैजिक समय भी देखा है।साल 2014 में दिए एक इंटरव्यू में एक्टर ने बताया था कि उन्होंने अपने परिवार में 11 मेंबर्स की डेथ देखी है। गोविंदा के अनुसार वो दौर उनकी लाइफ का सबसे चैलेंजिंग और इमोशनली तोड़ देने वाला समय था।

गोविंदा का फिल्मी करियर इस समय ढलान पर है। उनकी पिछली फिल्म ‘रंगीला राजा’ 2019 में आई थी जो कि फ्लॉप रही। इसके बाद गोविंदा के पास कोई फिल्म नहीं है। कभी पहली फिल्म हिट होने के बाद गोविंदा ने एक साथ 49 फिल्में साइन कर ली थीं।

Latest News

कलेक्टर श्री कार्तिकेया गोयल एवं पुलिस अधीक्षक श्री दिव्यांग पटेल की उपस्थिति में भालुमार में आयोजित हुई विशेष ग्राम सभा

रायगढ़/ कलेक्टर श्री कार्तिकेया गोयल की उपस्थिति में विकास खंड घरघोड़ा के ग्राम-भालुमार में आज विशेष ग्राम सभा का...

More Articles Like This