*कोरबा: कोरबी में युवती की जली हुई लाश बरामद, पुलिस ने शुरू की जांच*

Must Read

कोरबा। पसान थाना क्षेत्र अंतर्गत कोरबी चौकी से महज आधे किलोमीटर दूर चिरमिरी-कोरबी सड़क मार्ग के पास हसदेव नदी डुबान पुल के पास एक युवती की जली हुई लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव का पंचनामा किया और उसकी शिनाख्त के लिए परिजनों को बुलाया गया।

चौकी प्रभारी अफसर हुसैन खान के नेतृत्व में पुलिस ने जब जांच की, तो पता चला कि मृतका का नाम मिथलेश कुमारी गोंड (27 वर्ष) था, जो कोटगार गांव के रामनारायण गोंड की बेटी थी। परिजनों ने बताया कि मिथलेश पिछले कई दिनों से मानसिक रूप से अस्वस्थ थी। घटना से पहले रविवार शाम को वह कोरबी बस स्टैंड पर एक यात्री बस से उतरने के बाद काफी समय वहीं रुकी रही थी।

पुलिस की प्रारंभिक जांच में यह सामने आया है कि मिथलेश कुमारी मंगलवार को अपने मौसा-मौसी के घर ग्राम छिंदिया गई थी। चौकी प्रभारी हुसैन खान ने बताया कि मृतका मानसिक रोगी थी और शार्ट पीएम रिपोर्ट के मुताबिक, किसी प्रकार की आपराधिक घटना जैसे हत्या, बलात्कार या मारपीट की पुष्टि नहीं हुई है।

फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है, और युवती की मौत के कारणों का पता लगाने के लिए विस्तृत जांच जारी है। घटना के बाद इलाके में मातम छा गया है, वहीं पुलिस की जांच रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है जिससे पूरी स्थिति स्पष्ट हो सके।

इस घटना ने क्षेत्र में सुरक्षा और मानसिक स्वास्थ्य जैसे मुद्दों को लेकर चिंताएं भी बढ़ा दी हैं। पुलिस प्रशासन ने मामले की जांच तेज कर दी है और जल्द ही सभी सवालों के जवाब मिलने की उम्मीद जताई है।

Latest News

*मुंगेली पुलिस द्वारा सट्टा और अवैध शराब के खिलाफ बड़ी कार्रवाई, 200 लीटर शराब और 8 वाहन किए गए जप्त*

मुंगेली, 02 अक्टूबर 2024: पुलिस अधीक्षक **भोजराम पटेल** के निर्देशन में मुंगेली पुलिस द्वारा अवैध शराब, सट्टा और जुआ...

More Articles Like This