*ढेलवडीह में सड़क पर गड्ढों से परेशानी, नागरिकों को हो रही भारी मुश्किलें*

Must Read

कोरबा। ढेलवडीह क्षेत्र के एसईसीएल गेट की ओर जाने वाली सड़क की हालत खस्ताहाल हो चुकी है, जिससे आम नागरिकों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। इस सड़क पर बड़े-बड़े गड्ढे हो गए हैं, जो न केवल यातायात में बाधा डाल रहे हैं बल्कि दुर्घटनाओं की आशंका भी बढ़ा रहे हैं।

इस मार्ग से एसईसीएल के अधिकारी, कर्मचारी और आम नागरिक नियमित रूप से गुजरते हैं, लेकिन अब तक किसी ने इस समस्या की ओर ध्यान नहीं दिया है। स्थानीय लोगों का कहना है कि गड्ढों के कारण उन्हें रोजाना मुश्किलें झेलनी पड़ रही हैं। भारी वाहनों और बारिश के कारण सड़क की स्थिति और भी खराब हो गई है, जिससे वाहनों को रास्ते में बार-बार रुकने और धीमा चलने के लिए मजबूर होना पड़ता है।

नागरिकों ने कई बार संबंधित अधिकारियों से शिकायत की, लेकिन अब तक कोई ठोस कदम नहीं उठाया गया है। इलाके के लोगों का कहना है कि अगर जल्द ही इस सड़क की मरम्मत नहीं की गई, तो आने वाले दिनों में यह रास्ता पूरी तरह से अवरुद्ध हो सकता है।

स्थानीय निवासी प्रशासन से मांग कर रहे हैं कि जल्द से जल्द इस सड़क की मरम्मत कराई जाए, ताकि दुर्घटनाओं और यातायात में आने वाली समस्याओं से निजात मिल सके।

Latest News

Chhattisgarh: प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी ने की पति की हत्या, ऐसे खुला राज… पुलिस ने पीएम कराने कब्र से निकाला शव

गरियाबंद. 8 माह महले हुए सिरहा (पुजारी) की हत्या मामले में आरोपियों को पकड़ने में पुलिस को सफलता मिली...

More Articles Like This