नवरात्रि गरबा महोत्सव पर हिन्दू समाज की सुरक्षा एवं शांति व्यवस्था स्थापित करने हेतु गैर हिंदुओं का प्रवेश प्रतिबंधित करने बजरंग दल द्वारा कोरबा पुलिस अधीक्षक के नाम ज्ञापन सोपा गया

Must Read

कोरबा : बजरंग दल ने नवरात्रि गरबा महोत्सव के आयोजन के संदर्भ में कोरबा पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंपा है, जिसमें हिन्दू समाज की सुरक्षा और शांति व्यवस्था सुनिश्चित करने के लिए मांगें की गई हैं:

 गैर हिन्दू व्यक्तियों का प्रवेश प्रतिबंधित:

ज्ञापन में बजरंग दल ने नवरात्रि गरबा महोत्सव के आयोजन स्थल पर केवल हिन्दू समाज के लोगों का प्रवेश सुनिश्चित करने की मांग की है। उनका कहना है कि धार्मिक आयोजनों में श्रद्धालुओं की आस्था और सांस्कृतिक वातावरण को सुरक्षित रखने के लिए यह कदम आवश्यक है।

सुरक्षा व्यवस्था में सुधार:

ज्ञापन में कहा गया है कि पिछले वर्षों में कुछ असमाजिक तत्वों द्वारा आयोजनों में अराजकता फैलाने की घटनाएं हुई हैं, जिससे सुरक्षा व्यवस्था पर प्रश्नचिह्न लगा है। इस बार सुरक्षा व्यवस्था को मजबूत करने और उपद्रवी तत्वों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की गई है,

शांति और सद्भाव बनाए रखना:

बजरंग दल का यह भी कहना है कि नवरात्रि पर्व हिन्दू समाज का धार्मिक पर्व है, और इसमें सभी को धार्मिक भावनाओं का सम्मान करते हुए एक साथ मिलकर मनाना चाहिए। इसलिये गैर हिन्दू लोगों के प्रवेश पर प्रतिबंध से शांति और सद्भाव बनाए रखने में मदद मिलेगी।

ज्ञापन के माध्यम से बजरंग दल ने कोरबा पुलिस प्रशासन से अपील की है कि वे इस मुद्दे पर गंभीरता से विचार करें और हिन्दू समाज की सुरक्षा एवं शांति व्यवस्था को सर्वोपरि रखते हुए आवश्यक कदम उठाएं।

Latest News

Chhattisgarh: प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी ने की पति की हत्या, ऐसे खुला राज… पुलिस ने पीएम कराने कब्र से निकाला शव

गरियाबंद. 8 माह महले हुए सिरहा (पुजारी) की हत्या मामले में आरोपियों को पकड़ने में पुलिस को सफलता मिली...

More Articles Like This