अजब-गजब: नगरीय प्रशासन विभाग ने दिवंगत सहायक राजस्व निरीक्षक का किया तबादला, 4 माह पहले हुआ निधन, किरकिरी होने के बाद विभाग ने निरस्त किया स्थानांतरण

Must Read

छतरपुर।। अक्सर कहा जाता है कि एमपी अजब है, सबसे गजब है और यह लाइन कई बार सही साबित भी होती है। ताजा मामला छतरपुर जिले के हरपालपुर से सामने आया है, जहां की नगर परिषद के दिवंगत सहायक राजस्व निरीक्षक का नगरीय प्रशासन विभाग द्वारा तबादला किया गया है। हालांकि जैसे ही यह खबर सोशल मीडिया पर वायरल हुई, वैसे ही विभाग ने गलती में सुधार करते हुए स्थानांतरण को तत्काल कर दिया।

जानकारी के मुताबिक, हरपालपुर नगर परिषद में सहायक राजस्व निरीक्षक पद पर पदस्थ रहे सुनील कुमार तिवारी का 7 मई 2024 को निधन हो गया था, लेकिन शुक्रवार को नगरीय प्रशासन विभाग द्वारा जारी की गई एक स्थानांतरण सूची में दिवंगत सुनील कुमार तिवारी को हरपालपुर से टीकमगढ़ स्थानांतरित किए जाने का आदेश दिया गया।

जैसे ही यह सूची सामने आई वैसे ही लोगों ने विभाग को लापरवाह बताते हुए तरह-तरह की बातें करना शुरु कर दिया। वहीं दूसरी ओर जब विभाग को अपनी गलती का पता चला तो आनन-फानन में दिवंगत सुनील कुमार तिवारी के स्थानांतरण को निरस्त करने का आदेश जारी किया गया।

Latest News

इलेक्ट्रॉनिक मीडिया क्लब सक्ती का हुआ गठन, अविनाश पटेल बने सक्ती जिले का अध्यक्ष तो वहीं सचिव बने शेख मुबारक

सक्ती। ज़िले के इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के पत्रकारों ने आपसी सहयोग और सामंजस्य बेहतर करने की दिशा में बढ़ा कदम...

More Articles Like This