आतंकी खतरे की आशंका के बीच मुंबई हाई अलर्ट पर, भीड़भाड़ वाले इलाकों में बढ़ाई गई सुरक्षा

Must Read

मुंबई। केंद्रीय एजेंसियों से संभावित आतंकी खतरे के बारे में मिली खुफिया जानकारी के बाद मुंबई पुलिस ने भीड़भाड़ वाले इलाकों में सुरक्षा बढ़ा दी है. पूरे शहर में धार्मिक स्थलों और व्यस्त सार्वजनिक स्थानों पर सुरक्षा उपाय बढ़ा दिए गए हैं. पुलिस सूत्रों के अनुसार, अधिकारियों को एहतियाती कदम के तौर पर इन इलाकों में मॉक ड्रिल करने का निर्देश दिया गया है.

पुलिस उपायुक्तों (डीसीपी) को अपने-अपने क्षेत्रों में सुरक्षा पर कड़ी निगरानी रखने का काम सौंपा गया है, जबकि मंदिरों को विशेष रूप से सतर्क रहने और किसी भी संदिग्ध गतिविधि की सूचना देने की सलाह दी गई है. शुक्रवार को, इन निवारक उपायों के तहत दो लोकप्रिय धार्मिक स्थलों वाले चहल-पहल वाले क्रॉफर्ड मार्केट में मॉक ड्रिल की गई.

अधिकारियों ने स्पष्ट किया कि यह बढ़ी हुई सुरक्षा आगामी त्योहारी सीजन के लिए नियमित तैयारियों का हिस्सा है, जिसमें मुंबई दुर्गा पूजा, दशहरा और दिवाली जैसे प्रमुख समारोहों के लिए तैयार है. इसके अतिरिक्त, शहर आगामी महाराष्ट्र राज्य विधानसभा चुनावों के लिए तैयार है, जो नवंबर में होने की उम्मीद है.

आगामी व्यस्त त्यौहारी सीजन और राजनीतिक कार्यक्रमों के मद्देनजर मुंबई पुलिस ने सार्वजनिक सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए प्रयास तेज कर दिए हैं, विशेषकर उन क्षेत्रों में जहां भीड़ अधिक होती है.

 

 

 

Latest News

*कोरबा: युवती की प्रताड़ना से ऑटो चालक ने खुदकुशी की, पुलिस पर भी लगाया आरोप*

कोरबा, हरदीबाजार:* एक ऑटो चालक ने मुड़ापार निवासी युवती की प्रताड़ना से तंग आकर अपने घर में फांसी लगाकर...

More Articles Like This