BJP सांसद सुभाष बराला की कार दुर्घटनाग्रस्त, गंभीर हालात में अस्पताल में भर्ती, चुनाव प्रचार से लौटते वक्त पेड़ से टकराई कार

Must Read

भाजपा  के राज्यसभा सांसद सुभाष बराला सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। सुभाष बराला हरियाणा  के भिवानी  जिले के सिवानी क्षेत्र के शेरपुर गांव के पास शनिवार को सड़क दुर्घटना में घायल हो गए। उन्हें गंभीर हालात में अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज जारी है। बीजेपी सांसद हरियाणा विधानसभा चुनाव के दौरान लोहारू से चुनाव प्रचार कर वापस लौट रहे थे। इसी दौरान कार अनियंत्रित होकर शेरपुर गांव के पास पेड़ जा टकराई।

जानकारी के मुताबिक, भिवानी में लोहारू विधानसभा क्षेत्र के गांवों में सुभाष बराला प्रचार के लिए गए थे। शाम करीब छह बजे वह शेरपुरा गांव से अपनी गाड़ी की बजाए किसी अन्य व्यक्ति से बात करने के लिए दूसरी गाड़ी में बैठ गए। उस गाड़ी में सुभाष बराला और वह चालक ही था। वह स्विफ्ट गाड़ी में आगे की सीट पर बैठे थे।

जब गांव से निकले तो रास्ते में बनाए ब्रेकर से पायलट गाड़ी निकल गई लेकिन जब सुभाष बराला की स्विफ्ट गाड़ी निकली तो एक ब्रेकर से वह कूदी और दूसरे ब्रेकर पर ब्रेक लगाने के बजाए चालक का पैर रेस पर दब गया। इससे गाड़ी अनियंत्रित हो गई और साइड में पेड़ से जा टकराई।

काफिले में मौजूद कार्यकर्ताओं ने उनको तुरंत संभाला और गाड़ी से निकाल सिवानी के अस्पताल में भर्ती करवाया। प्राथमिक उपचार के बाद एंबुलेंस के जरिए उनको हिसार के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया। निजी अस्पताल में डॉ. तरुण सपरा की निगरानी में उनका इलाज चल रहा है।

हादसे के दौरान सुभाष बराला को कमर, गर्दन और हाथ पर चोट लगी है। वहीं उनके कार ड्राइवर को भी कई जगह चोटें लगी है। शनिवार शाम करीब 7 बजे हादसा हुआ था। वे लोहारू विधानसभा में बीजेपी प्रत्याशी जेपी दलाल के पक्ष में 7 से 8 गांवों में कार्यक्रम में शामिल होकर वापस लौट रहे थे। उनका शनिवार को आखिरी कार्यक्रम सिधनवा गांव में था।

बता दें कि इससे साल 2018 में भी उनकी गाड़ी एक पेड़ से टकरा गई थी। बाइक सवार को बचाने के चक्कर में उनकी गाड़ी हादसे का शिकार हो गई थी। उस समय वे बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष थे. वे साहू गांव के पास एक पेट्रोल-पंप का उद्घाटन कर टोहाना वापस लौट रहे थे।

इस दौरान एक बाइक सवार अचानक रोड के बीच में आ गया तो उनकी कार के चालक ने गाड़ी को रोड के दूसरी तरफ उतार दिया था। इस दौरान गाड़ी पेड़ से टकराकर बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई थी। इस हादसे में सुभाष बराला बाल-बाल बचे थे।

Latest News

20 लाख के 4 इनामी नक्सलियों ने किया समर्पण

संवाददात धीरज मेहरा. छत्तीसगढ़ दक्षिण बस्तर दंतेवाड़ा में बस्तर आईजी सुंदर राज पी के नेतृत्व में चलाए जा रहे...

More Articles Like This