*पोड़ी उपरोड़ा विकासखंड में एकता परिषद के बैनर तले 3 किलोमीटर पदयात्रा आयोजित, क्षेत्रीय समस्याओं पर चर्चा*

Must Read

कोरबा। विकासखंड पोड़ी उपरोड़ा के अंतर्गत ग्राम पंचायत जल्के से तेदूटिकरु तक एकता परिषद के बैनर तले 3 किलोमीटर लंबी पदयात्रा का आयोजन किया गया। इस पदयात्रा का उद्देश्य शांति, सद्भावना, और भूदान दिवस के प्रति जागरूकता फैलाना था। कार्यक्रम में प्रमुख रूप से श्रद्धेय राजा जी की अगुवाई में कनाडा में चल रही पदयात्रा का समर्थन किया गया।

पदयात्रा के दौरान क्षेत्रीय समस्याओं को संकलित करने और उनके समाधान हेतु चर्चा की गई। इस पदयात्रा में 35 गांवों के लगभग 215 लोगों ने भाग लिया। सभी प्रतिभागियों ने क्षेत्रीय विकास, सामाजिक समस्याओं, और शांति-सद्भावना के मुद्दों पर मिलकर काम करने का संकल्प लिया।

इस आयोजन में एकता परिषद के कार्यकर्ता करमपाल चौहान, इंद्रा यादव, डाकू मेट कोडी नेकर, अनिता राजकर्मो, दुर्गा करियाम और बृजलाल पंडो ने सक्रिय भागीदारी निभाई और पदयात्रा को सफल बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

पदयात्रा के समापन के बाद, 20 सितंबर 2024 को ज्ञापन पत्र सौंपा गया, जिसमें क्षेत्र की विभिन्न समस्याओं और उनके समाधान की मांगें प्रस्तुत की गईं। इस पदयात्रा के माध्यम से ग्रामीणों में एकता, सहयोग, और सामाजिक जागरूकता का संदेश फैलाया गया।

Latest News

सयुंक्त सचिव भारत सरकार एवं आकांक्षी जिला प्रभारी डॉ. शोभित जैन ने आकांक्षी ब्लॉक तोकापाल का किया भ्रमण

जगदलपुर, 21 सितम्बर 2024/ भारत सरकार खेल एवं युवा कल्याण मंत्रालय के संयुक्त सचिव एवं आकांक्षी जिला प्रभारी अधिकारी...

More Articles Like This