सुर्ख लाल रंग के दुल्हन का जोड़े में नजर आई Hina Khan, वीडियो देख एक्ट्रेस के चार्म के दीवाने हुए फैंस सुर्ख लाल रंग के दुल्हन का जोड़े में नजर आई वीडियो देख एक्ट्रेस के चार्म के दीवाने हुए फैंस

Must Read

एक्ट्रेस हिना खान  इन दिनों ब्रेस्ट कैंसर के 3rd स्टेज से गुजर रही हैं. एक्ट्रेस अपने फैंस के साथ अपनी हेल्थ से जुड़ी अपडेट और कीमोथेरेपी सेशन को लेकर बाते लगातार शेयर कर रहीं हैं. इसी बीच हिना ने अपने इंस्टाग्राम पर एक बेहद प्यारा वीडियो शेयर किया है. सामने आए वीडियो में हिना खान  सुर्ख लाल रंग का दुल्हन का जोड़ा पहने बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

कैंसर का इलाज करवा रहीं हिना खान  का हौसला इसके बाद भी कम नहीं हुआ है और उन्होंने अपने काम को जारी रखा हैं. ये वीडियो उसी बात का सबूत है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में हिना खान   पूरे कॉन्फिडेंस के साथ रैंप वॉक करती नजर आ रही हैं. वीडियो देखने के बाद फैंस उनकी हिम्मत और लुक की खूब तारीफ कर रहे हैं. इस वीडियो के साथ हिना खान ने एक प्यारा सा कैप्शन भी शेयर किया है.

हिना खान  ने अपने इस प्यारे से वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘मेरे पापा हमेशा कहते थे, अरे डैडी की स्ट्रॉन्ग बेटी, रोना बंद करो, कभी अपनी परेशानियों की शिकायत मत करना, अपनी ज़िंदगी को खुद संभालो, डट कर सामना करो. इसलिए मैंने नतीजे की फिक्र करना छोड़ दिया और बस उस पर ध्यान दिया जो मेरे हाथ में है. बाकी सब कुछ अल्लाह पर छोड़ दिया, वो तुम्हारी मेहनत देखता है, तुम्हारी दुआएं सुनता है और तुम्हारा दिल जानता है. ये आसान नहीं था, लेकिन मैंने खुद को बार-बार कहा, चलते रहो हिना, कभी रुकना मत. पिछली रात, लंबे समय बाद दुल्हन के लिबास में सजी थी’.

इतना ही नहीं, वीडियो में हिना खान  अपने लुक्स के साथ-साथ अपने प्यारी सी स्माइल से भी फैंस का दिल जीत लिया हैं. फैंस उनके इस अंदाज के दीवाने हो गए हैं. कुछ समय पहले हिना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए कीमोथेरेपी साइड इफेक्ट्स के बारे में बताया था. उन्होंने बताया था कि कीमोथेरेपी के सबसे बड़ा साइड इफेक्ट बार-बार पसीना आना है. हर दस मिनट में उनका चेहरा पसीने से भर जाता है.

Latest News

*कोरबा जिले में 96 शिक्षकों की मानदेय पर भर्ती, 30 सितंबर तक आवेदन आमंत्रित*

कोरबा। शिक्षा विभाग द्वारा जिले के एकल शिक्षक, शिक्षकविहीन एवं दो शिक्षकीय माध्यमिक शालाओं में 96 शिक्षकों की मानदेय...

More Articles Like This