पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर पति की हत्या करवाई:छत्तीसगढ़ में 4 लाख में दी सुपारी, सर्जिकल ब्लेड से रेता गला; 80KM दूर मिली लाश

Must Read

छत्तीसगढ़ के सिमगा में पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या करवाई। दीपक (प्रेमी) को 4 लाख रुपए में हत्या की सुपारी दी, जिसके बाद तीन आरोपियों ने सर्जिकल ब्लेड से देवेंद्र का गला रेत दिया।

सिमगा से 80 किलोमीटर दूर रायपुर-रायगढ़ हाईवे पर 13 सितंबर को उसकी लाश मिली थी। पूरा मामला तोरवा थाना क्षेत्र का है।

हाथ में बने टैटू से भैंसो गांव के लोगों ने शव की पहचान देवेंद्र बनर्जी (37) के रूप में की। पुलिस ने पत्नी और उसके प्रेमी समेत पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

नेशनल हाइवे के किनारे खून से लथपथ मिली थी युवक की लाश।
नेशनल हाइवे के किनारे खून से लथपथ मिली थी युवक की लाश।

13 सितंबर की दोपहर ढेका बाइपास रोड के किनारे एक युवक की लाश मिली। सूचना पर तोरवा पुलिस के साथ फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंची। धारदार हथियार से युवक का गला रेता गया था।

पुलिस ने आसपास के लोगों से पूछताछ की लेकिन शव की पहचान नहीं हो सकी। फिर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया।

शव की पहचान के लिए पुलिस ने आसपास के जिलों से गुम इंसान की जानकारी जुटाई और पड़ोसी जिलों में उसकी तस्वीर भेज कर पहचान कराने की कोशिश की।

दो दिन बाद जांजगीर-चाम्पा जिले के पामगढ़ क्षेत्र के भैंसो में रहने वाले कुछ लोगों ने हाथ में टैटू से देवेंद्र की पहचान की। पूछताछ में पता चला कि देवेंद्र का ससुराल ग्राम भैंसो ही है।

पुलिस ने फिर उसके परिजन और पत्नी अंजली (नैना) से पूछताछ की। शुरुआत में वो गोलमोल जवाब देकर गुमराह करती रही।

हत्या करने प्रेमी ने भाई और दोस्तों को दी चार लाख की सुपारी।
हत्या करने प्रेमी ने भाई और दोस्तों को दी चार लाख की सुपारी।

पत्नी अंजलि ने बताया कि पति नशे का आदी था, जिसका इलाज रायपुर में चल रहा था। इसलिए वह कुछ दिनों से मायके में आकर रहने लगी थी। पुलिस ने उसके मोबाइल का कॉल डिटेल निकाला तब सिमगा के डिहुपारा निवासी प्रेमी दीपक महिलेश्वर की जानकारी मिली।

दीपक ने पूछताछ में बताया कि देवेंद्र नशे में आए दिन पत्नी से मारपीट करता था, इसलिए अंजलि ने उसे देवेंद्र की हत्या करने को कहा। फिर दीपक ने अपने भाई कमल महिलेश्वर (21) दोस्त अनिल रजक (22) विक्की लहरे उर्फ मक्खी (22) को चार लाख रुपए में देवेंद्र की हत्या की सुपारी दी।

नेशनल हाईवे में दुकान के पीछे हत्या की वारदात को दिया अंजाम।
नेशनल हाईवे में दुकान के पीछे हत्या की वारदात को दिया अंजाम।

अंजिल और उसके प्रेमी ने पहले ही हत्या की प्लानिंग कर ली थी। अंजलि ने बेटी का जन्मदिन मनाने के बहाने देवेंद्र को ससुराल बुलाई। ताकि, बेटी का नाम सुनकर वो बहानेबाजी न करे।

13 सितंबर को जब देवेंद्र ससुराल आने के लिए निकला इसके बाद से वह लगातार उसके संपर्क में थी और उससे बार-बार लोकेशन लेकर जानकारी प्रेमी को देती रही। वहीं, दीपक अपने भाई कमल महिलेश्वर को पल-पल का अपडेट देता रहा।

जब देवेंद्र ढेका के पास पहुंचा, तब उसका इंतजार कर रहे कमल महिलेश्वर और दोस्तों ने उसे रोक लिया। मोबाइल पर बात करने के बहाने उसे नेशनल हाइवे किनारे दुकान के पीछे ले गए और सर्जिकल ब्लेड से उसके गले पर ताबड़तोड़ वार कर सिमगा लौट गए।

रायपुर-रायगढ़ हाईवे सड़क किनारे मिली थी देवेंद्र की लाश।
रायपुर-रायगढ़ हाईवे सड़क किनारे मिली थी देवेंद्र की लाश।

तीनों आरोपी बलौदाबाजार जिले के सिमगा के डिहुपारा वार्ड नंबर 5 के रहने वाले हैं। आरोपियों के मुताबिक अंजली और उसके प्रेमी दीपक महिलेश्वर ने हत्या के बाद चार लाख रुपए देने की बात कही थी जो नहीं दिया गया।

कब्र खोदकर निकाला गया शव।
कब्र खोदकर निकाला गया शव।

कवर्धा जिले में दृश्यम फिल्म देखकर 3 बच्चों की मां की हत्या कर दी गई। महिला तलाक के बाद पति से गुजारा भत्ता ले रही थी। वहीं प्रेमी को फंसाने की धमकी देकर उससे भी बार-बार पैसे मांग रही थी। जिससे परेशान होकर दोनों ने मारने की साजिश रची थी।

पुलिस ने हत्या के आरोप में पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है।
पुलिस ने हत्या के आरोप में पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है।

छत्तीसगढ़ के मनेंद्रगढ़-चिरमिरी-भरतपुर जिले में एक महिला ने ड्राइवर के प्यार में पति की हत्या करा दी। पत्नी ने प्रेमी से कहा कि आज उसे निपटा दो। इस पर प्रेमी ने पहले उसके पति को जमकर शराब पिलाई, फिर फरसा से गले और सिर पर वार कर मार डाला।

 

Latest News

लोहारीडीह कांड : दुर्ग जेल में बंद महिलाओं से मिलने पहुंचे गृहमंत्री विजय शर्मा

दुर्ग. गृह मंत्री विजय शर्मा केंद्रीय जेल दुर्ग में बंद कवर्धा मामले के आरोपियों से मुलाकात करने पहुंचे हैं....

More Articles Like This