कोरबा – हत्यारा पकड़ा गया राखड़ डेम के पास मिला था शव, क्या था मामला

Must Read

कोरबा। रविवार दोपहर सनसनीखेज घटनाक्रम में बालको थाना क्षेत्र अंतर्गत सतनाम नगर स्थित सीएसईबी के राखड़ डैम के निकट झाड़ियों में एक रक्तरंजित लाश मिलने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया था। सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची। मृतक की पहचान बालको के भदरापारा निवासी भुनेश्वर जायसवाल 35 वर्ष के रूप में हुई है जिसके गुमशुदा होने की रिपोर्ट पत्नी ने थाना में दर्ज कराई थी।
बालको थाना प्रभारी निरीक्षक अभिनवकान्त सिंह ने बताया कि प्रेम प्रसंग से मामला जुड़ा हुआ है। आरोपी सतीश काठले निवासी बालको की पत्नी से मृतक का प्रेम प्रसंग था। उक्त बात से आरोपी व भुवनेश्वर के बीच विवाद उत्पन्न हुआ तो गुस्से में आकर आरोपी सतीश ने भुवनेश्वर की हत्या की योजना बनाने के बाद, धारदार हथियार से घटना को अंजाम दिया।घटना वाले दिन, सतीश और भुनेश्वर राखड़ डैम के पास शराब पीने गए थे। शराब के नशे में सतीश ने भुनेश्वर से कहा कि वह उसकी पत्नी से दूर रहे। इस पर भुनेश्वर ने मजाक उड़ाते हुए कहा जिससे सतीश का गुस्सा भड़क गया और दोनों के बीच झगड़ा हो गया।
भुनेश्वर ने पहले उस पर हमला करने की कोशिश की और चाकू निकाल लिया लेकिन सतीश ने किसी तरह चाकू छीन लिया और गुस्से में आकर भुनेश्वर पर कई वार कर दिए। भुनेश्वर ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। हत्या के बाद सतीश वहां से भाग गया और अपने घर के बाड़ी में छिप गया। पुलिस ने जब सतीश को हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ की तो आरोपी ने अपना अपराध स्वीकार कर लिया।

Latest News

*कोरबा: रक्षित केंद्र पर बलवा ड्रिल का किया गया अभ्यास, पुलिस ने दिखाई तैयारियां*

कोरबा, 20 सितंबर 2024: शहर में कानून व्यवस्था को मजबूत बनाने के उद्देश्य से आज रक्षित केंद्र, कोरबा के...

More Articles Like This