पश्चिमी चंपारण में दिल दहलाने वाली घटना, रील्स के चक्कर में तीन छात्र नदी में डूबे; दो की मौत

Must Read

 बिहार के नरकटियागंज के बसंतपुर गांव में करताहा नदी में चार छात्र रील्स बनाने के चक्कर में डूब गए। इसमें दो किशोर सचिन कुमार (15) और प्रिंस कुमार (16) नदी में डूब गए। ग्रामीण गोताखोरों ने साढ़े चार घंटे के प्रयास के बाद शव निकाला। एक किशोर अंकित पांडे बच गया जबकि चौथा किशोर हिमांशु कुमार तैरना नहीं जानता था इसलिए उसने छलांग नहीं लगाई।

  1. पश्चिमी चंपारण के नरकटियागंज में दिल दहलाने वाला हादसा
  2. रील्स के चक्कर में तीन छात्र नदी में डूबे

     नरकटियागंज के बसंतपुर गांव के पास करताहा नदी में छलांग लगाकर रील्स बनाने गए चार छात्रों में तीन नदी में डूब गए, जिसमें दो किशोरों की मौत हो गई है। ग्रामीण गोताखोरों के करीब 4:30 घंटे के प्रयास के बाद डूबे दोनों किशोरों का शव करीब 11 बजे रात को नदी से निकाला गया। मृत किशोरों की पहचान छरदवाली तिवारी टोला के निवासी सचिन कुमार (15) पिता मोहन यादव और प्रिंस कुमार (16) पिता जयप्रकाश सिंह के रूप में की गई है।

    जबकि, उन्हें बचाने गया तीसरा किशोर अंकित पांडे 16 पिता रिंटू पांडेय जैसे तैसे नदी से निकला। उसकी भी हालत काफी खराब थी। उसका स्थानीय चिकित्सक के यहां इलाज चल रहा है, जबकि चौथा किशोर हिमांशु कुमार (15) पिता मोहन सिंह तैरना नहीं जानता था। इसलिए उसने नदी में छलांग नहीं लगाई। हालाकि शुक्रवार की शाम करीब 6 बजे घटना के बाद वह काफी डरा सहमा था और कहीं जाकर छुप गया।

Latest News

अमरकंटक एक्सप्रेस की सीट के नीचे कॉकरोच का आशियाना!, फिर रेलवे की साफ-सफाई पर खड़े हुए सवाल

भारतीय रेल अपने खाने को लेकर तो अक्सर विवादों में रहती ही है पर अब साफ-सफाई को लेकर भी...

More Articles Like This