Varun Dhawan के बाद Vijay Verma ने किया मीडियाकर्मी पर गुस्सा, कहा- विनम्रता रखो मीडिया वालों

Must Read

पिता अनिल मेहता की मौत ने एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा  को सदमे में डाल दिया है. पिछले बुधवार को अनिल ने अपनी सोसायटी की छठी मंजिल से कूदकर अपनी जान दे दिया था. इसके बाद से तमाम पैपराजी और मीडियाकर्मी एक्ट्रेस के माता-पिता के घर के बाहर हैं. इस बात को लेकर एक्टर विजय वर्मा परेशान हैं.

एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा  और अमृता अरोड़ा  का परिवार अपने पिता अनिल मेहता के निधन के बाद गहरे सदमे से गुजर रहा है. पिछले बुधवार को अनिल की आत्महत्या ने फिल्म इंडस्ट्री को हिला कर रख दिया है. सोशल मीडिया पर ऐसे कई वीडियो और तस्वीरें सामने आई हैं, जिनमें मलाइका, उनकी मां और छोटी बहन अमृता शोक में डूबी नजर आईं.

इसके अलावा 11 सितंबर से ही एक्ट्रेस के माता-पिता के घर के बाहर बड़ी संख्या में मीडियाकर्मी और पैपराजी मौजूद हैं. जिसे देखते हुए एक्टर विजय वर्मा  ने अपना गुस्सा निकाला है और सभी से इस दुख की घड़ी में परिवार को अकेला छोड़ने की अपील किया है. विजय वर्मा ने ट्वीट किया- ‘शोकाकुल परिवार को अकेला छोड़ दें. उनके लिए वैसे भी ये वक्त आसान नहीं है. कम से इतनी तो विनम्रता रखो मीडिया वालों. थोड़ा रहम दिखाओ.’

बुधवार से ही देखा जा रहा है कि तमाम सेलेब्स मलाइका अरोड़ा  के माता-पिता के घर आ रहे हैं. पापा अपनी कवरेज के लिए उनकी तस्वीरें क्लिक करवाने की हर संभव कोशिश कर रहे हैं. लेकिन इस बीच ये भी देखने को मिला कि कुछ लोगों और मीडियाकर्मियों ने ऐसे गमगीन माहौल में भी अपनी आवाज उठाई, जिससे फिल्मी सितारे असहज महसूस करने लगे. इस तरह विजय वर्मा ने पैपराजी और मीडियाकर्मियों पर निशाना साधा है

बता दें कि विजय वर्मा  से पहले एक्टर वरुण धवन ने भी इस मामले में आपत्ति जताई थी. आत्महत्या के बाद मुंबई पुलिस ने अनिल मेहता का पोस्टमॉर्टम कराया. जिसमें उनके शरीर पर गिरने से चोट के निशान दिखे. इसके बाद कल शाम उनका अंतिम संस्कार किया गया, जिसमें तमाम सेलेब्स शामिल हुए.

Latest News

*कवर्धा कांड पर सरकार की बड़ी कार्रवाई: कलेक्टर जन्मेजय महोबे और एसपी अभिषेक पल्लव हटाए गए, नए अधिकारी नियुक्त*

कवर्धा। कवर्धा कांड के बाद सरकार ने बड़ा कदम उठाते हुए जिला प्रशासन और पुलिस विभाग में महत्वपूर्ण बदलाव...

More Articles Like This