BJP नेता पर बम-गोली से हमला, फिर चाकू से गोद डाला, इलाके में फैली दहशत

Must Read

बेखौफ अपराधियों ने पटना के बाद भागलपुर में भी बीजेपी नेता पर हमला किया है। अपराधिय़ों ने पहले भाजपा शशि मोदी  पर बम-गोली से हमला किया। उसके बाद तलवार और चाकू से उनपर हमला कर दिया। लोगों ने उन्हें गंभीर हालत में जेएलएनएमसीएच में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है।

घटना के संबंध में स्थानीय लोगो ने बताया की घटना मंगलवार देर रात के करीब 12 बजे की है। कुतुबगंज स्थित महादेव तालाब में गणेश प्रतिमा का विसर्जन किया जा रहा था। अचानक चौधरीडीह मोहल्ला को और से कई लोग अंधेरे में अपने हाथ में हथियार लेकर सामने आए। उनके निशाने पर भाजपा नेता शशि मोदी थे।

शशि मोदी कुछ समझ पाते उससे पहले ही बदमाशों ने बम फेंका, जिसमें वह घायल हो गये। जमीन पर गिरते भी बदमाशों ने शशि मोदी के गले और सिर समेत शरीर के कई हिस्सों पर चाक़ू से हमला किया। घटना को अंजाम देने के बाद सभी आरोपी वहां से फरार हो गये। आननफानन में आसपास मौजूद लोगों ने उन्हें जेएलएनएमसीएच में भर्ती कराया, जहां उनका इलाज चल रहा है। फिलहाल उनकी स्थिति गंभीर है।

घटना के बाद शशि को लेकर स्थानीय लोग जेएलएनएमसीएच पहुंचे । अस्पताल में शशि के समथको की भीड़ जुट गई। मामले की जानकारी पर शशि की पत्नी सह वार्ड पार्षद पहुंची । पति का हाल देख उनका रो रो के हाल बुरा था। वहीं, शशि के समर्थकों में अक्रोश देखा गया। हालांकि, इस घटना के पीछे का क्या कारण है? अभी पूरी तरह से क्लियर नहीं हो पाया है।

 

Latest News

Anil Ambani: रिलायंस इंफ्रा में 3 हजार करोड़ रुपये की इक्विटी निवेश

. एक शेयर के एक हिस्से के लिए. यह किया जाएगा. इसमें से 1,104 करोड़ रुपये का निवेश रिलायंस...

More Articles Like This