पत्नी और 2 बच्चों का सिर धड़ से किया अलग: पत्नी ने चाय बनाने से मना की तो कमरे में बंद कर तीनों को काट डाला, ससुराल फोन कर कहा-लाश ले जाओ

Must Read

बिहार  के भोजपुर  जिले में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक सनकी पति ने चाय नहीं मिलने से इतना गुस्सा हुआ कि अपनी पत्नी और दो मासूम बच्चों की गला काटकर हत्या कर दी। उसके बाद ससुराल फोन कर कहा कि लाश ले जाओ। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है

एसपी प्रमोद कुमार यादव ने बताया कि पति लल्लू यादव, उसकी पत्नी सीमा देवी एवं एक पुत्री सौम्या कुमारी (8 साल) एवं एक पुत्र विदवंत कुमार (8 महीना) घर पर थे। जबकि, एक पुत्र मनी कुमार एवं दूसरी पुत्री सोनाक्षी कुमारी अपनी बुआ के घर चांदी थाना के रामपुर गांव गए हुए थे।

हत्यारा पति।

इसी दौरान आरोपी ने पत्नी से चाय बनाने की बात कही। लेकिन पत्नी ने चाय बनाने से मना कर दिया और पति का मजाक बनाते हुए हंसने लगी।इस बात से गुस्साए आरोपी ने कमरा बंद कर तीनों की सिर धड़ से अलग करके हत्या कर दी। मर्डर के बाद उसने ससुराल वालों को फोन कर वारदात की जानकारी दी और कहा कि अब लाश ले जाओ।मृतकों में सीमा देवी, बेटी सौम्या कुमारी(8) और बेटा द्विदान्त कुमार(8 माह) शामिल हैं। तीनों की लाश एक ही कमरे में अर्धनग्न अवस्था में पाई गई। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची।

पुलिस ने आरोपी शख्स लालू यादव (35) को गिरफ्तार किया लेकिन वो थाना परिसर से मंगलवार की देर शाम भाग निकला। पुलिस ने बताया कि शुरुआती जांच में पता चला है कि आरोपी पति मानसिक रूप से विक्षिप्त है।

वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपित पति घर से नग्न हालत में घूम रहा था। बाद में ग्रामीणों को जनकारी हुई ताे इसकी सूचना पुलिस काे दी। पुलिस ने तत्काल गांव पहुंच आरोपित पति को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ किए जाने पर बताया कि पत्नी परेशान करती थी। इधर, पड़ोसियों ने बताया कि पति की दिमागी हालत ठीक नहीं रहती थी। घरेलू विवाद को लेकर भी दंपती झगड़ा होते रहता था।

 

 

Latest News

Anil Ambani: रिलायंस इंफ्रा में 3 हजार करोड़ रुपये की इक्विटी निवेश

. एक शेयर के एक हिस्से के लिए. यह किया जाएगा. इसमें से 1,104 करोड़ रुपये का निवेश रिलायंस...

More Articles Like This