वैशाली नगर विधायक के खिलाफ फेसबुक पर अभद्र टिप्पणी:समर्थकों ने थाने में दर्ज कराई शिकायत, आरोपी को गिरफ्तार कर भेजा गया जेल

Must Read

दुर्ग जिले के वैशाली नगर विधायक रिकेश सेन के खिलाफ एक युवक ने फेसबुक पर अभद्र पोस्ट किया है। इस पोस्ट के बाद बड़ी संख्या में विधायक के समर्थक छावनी थाने पहुंचे। उन्होंने मामले की लिखित शिकायत की। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार जेल भेज दिया है।

जानकारी के मुताबिक, छावनी थाना क्षेत्र के वार्ड क्रमांक-36 निवासी प्रदीप सेन गुप्ता ने सोमवार को अपने फेसबुक अकाउंट से वैशाली नगर विधायक रिकेश सेन के खिलाफ अभद्र टिप्पणी लिखकर पोस्ट डाली थी। इस पोस्ट को उसने कुछ घंटे बाद डिलीट कर दिया। लेकिन तब तक विधायक के समर्थकों ने उसे देख लिया।

आरोपी प्रदीप सेनगुप्ता को न्यायालय ले जाती पुलिस।
आरोपी प्रदीप सेनगुप्ता को न्यायालय ले जाती पुलिस।

इसके बाद वो लोग बड़ी संख्या में इकट्ठा होकर छावनी थाने पहुंच गए। सोमवार शाम को छावनी पहुंचकर उन्होंने लिखित में पुलिस को शिकायत दी। पुलिस ने आनन फानन में प्रदीप सेन गुप्ता को उसके घर से गिरफ्तार किया और थाने लाई। इसके बाद जमानती धारा के तहत केस दर्ज कर उसे न्यायालय भेज दिया।

प्रदीप सेनगुप्ता ने अपने एफबी में पोस्ट किया और फिर मामला बढ़ता देख उसने उसे डिलीट कर दिया। तब तक लोगों ने उस पोस्ट का स्क्रीन शॉट ले लिया और उसे वायरल करना शुरू कर दिया। उसने अपनी पोस्ट में लिखा था कि “वैशाली नगर विधानसभा के विधायक माननीय रिकेश सेन जी इसलिए कहा, आपको लगता है कि मैं महान हूं, तेरी औकात में नहीं, सभी जानते हैं तू कितना गंदा है तू”

प्रदीप सेन गुप्ता की बड़ी बहन पहुंची छावनी थाने।
प्रदीप सेन गुप्ता की बड़ी बहन पहुंची छावनी थाने।

 

प्रदीप सेनगुप्ता की बड़ी बहन अर्चना सेनगुप्ता ने कहा कि, दो तीन दिन पहले कुछ लोगों ने उसकी कार का कांच तोड़ दिया था। उन्होंने छावनी थाने में इसकी शिकायत भी की थी। वो लोग आरोपियों को जानते हैं, लेकिन पुलिस ने उसमें कोई कार्रवाई नहीं की। इसके बाद अचानक उनके भाई ने फेसबुक पर पोस्ट किया और फिर उसे डिलीट कर दिया। अभी वो अपने भाई की जमानत कराने जा रही हैं। उसके बाद वो मामले की पूरी सच्चाई बताएंगी।

छावनी थाना प्रभारी चेतन चंद्राकर ने बताया कि, उनके पास वैशाली नगर विधायक के समर्थक शिकायत लेकर आए थे। उन्होंने शिकायत की है कि प्रदीप सेनगुप्ता ने विधायक के खिलाफ अभद्र पोस्ट की है। पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर थाने लाई है। जल्द ही उसे जेल भेजा जाएगा।

Latest News

Gurdas Maan ने सिख समुदाय से हाथ जोड़कर मांगी माफी, कहा- मैं कान पकड़कर अपनी गलती के लिए माफी मांगता हूं

मशहूर पंजाबी सिंगर गुरदास मान  ने हमेशा अपनी आवाज से फैंस का दिल जीता है. उनके गानों में एक...

More Articles Like This