बाउंसरों को घुटनों पर बैठाया, फिर…खौफनाक मंजर देख दहल जाएंगे,

Must Read

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली में हथियारों से लैश बदमाशों ने एक क्लब के बाहर ताबड़तोड़ फायरिंग की. बदमाशों ने पहले बाउंसरों को घुटनों पर बैठाया और फिर हवाई फायरिंग की वारदात को अंजाम दिया. इस मामले में पुलिस ने आर्म्स एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है और बदमाशों की तलाश कर रही है. इस घटना का CCTV फुटेज भी सामने आया है.

दिल्ली के सीमापुरी इलाके में बीते 5 सितंबर को एक क्लब के बाहर ताबड़तोड़ फायरिंग हुई है. सीसीटीवी फुटेज में दिखाई दे रहा है कि पहले हथियारों से लैश चार बदमाश KAANCH नाम के क्लब में आते हैं और क्लब के बाहर तैनात एक महिला बाउंसर समेत तीन बाउंसरों को घुटनों पर बैठने के लिए धमकाते हैं. इसके बाद महिला बाउंसर के सिर पर पिस्टल रखकर दो पुरुष बाउंसरों को जमीन पर बैठाते हैं और फिर क्लब के बाहर ताबड़तोड़ फायरिंग करते हैं. हालांकि फायरिंग हवा में की गई थी इसलिए गोली किसी को नहीं लगी.

जानकारी के मुताबिक, इस फायरिंग का मकसद केवल क्लब मालिक को धमकाना और रंगदारी वसूल करना था. यह घटना बीते पांच सितंबर की है. गुरुवार देर रात कार सवार 4 शूटरों ने इस वारदात को अंजाम दिया था. शूटरों ने क्लब पर एक दर्जन से ज्यादा गोलियां चलाई. मामला रंगदारी न देने को लेकर लग रहा है. फिलहाल पुलिस ने आर्म्स एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है. शूटरों की पहचान हो चुकी है और इन बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस रेड कर रही है.

Latest News

*कोरबा: रक्षित केंद्र पर बलवा ड्रिल का किया गया अभ्यास, पुलिस ने दिखाई तैयारियां*

कोरबा, 20 सितंबर 2024: शहर में कानून व्यवस्था को मजबूत बनाने के उद्देश्य से आज रक्षित केंद्र, कोरबा के...

More Articles Like This