बस्तर में बाढ़ में बही 6 साल की बच्ची:नाला पार कर गांव से बाहर गई थी, लौटते वक्त बढ़ा जलस्तर, शाम को शव बरामद

Must Read

छ्त्तीसगढ़ के बीजापुर जिले में बरसाती नाला पार करने के दौरान एक 6 साल की बच्ची पानी के तेज बहाव के साथ बह गई है। मंगलवार की देर शाम उसका शव बरामद किया गया है। मामला जिले के मिरतुर थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, बच्ची का नाम वंदना बताया जा रहा है। ये मिरतुर के पास ही बसे अंदरुनी इलाके तमोड़ी गांव की रहने वाली थी। मंगलवार को अकेली घर से निकल गई थी। गांव के बाहर से होकर बहने वाले बरसाती नाले को अकेले ही पार कर लिया था।

 

हालांकि, उस समय पानी का बहाव कम था, जिससे उसने आसानी से नाला पार कर लिया। बच्ची कुछ देर बाद गांव लौट रही थी। इस दौरान वह नाला पार करने की कोशिश की, लेकिन बारिश की वजह से नाला का जल स्तर बढ़ गया था।

 

नाला पार करने के दौरान वंदना पानी के तेज बहाव के साथ बह गई। पानी में डूबने से उसकी मौत हो गई। वहीं शाम के समय इलाके के कुछ लोगों ने पानी में शव देखा। इसकी जानकारी परिजनों को दी गई। शव को नाला से बाहर निकाला गया, जिसके बाद अब शव को नेलसनार के शव गृह में रखा गया है।

Latest News

अवैध कबाड़ के विरुद्ध कुसमुंडा पुलिस की कार्यवाही जारी

कोरबा.पुलिस अधीक्षक कोरबा श्री सिद्धार्थ तिवारी (भा.पु.से.), अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्री यु.बी.एस. चौहान, नगर पुलिस अधीक्षक दर्री श्री विमल...

More Articles Like This