शौक पूरा करने चुराते थे स्पोर्ट्स बाइक:सूरजपुर में 4 नाबालिग समेत 5 आरोपी गिरफ्तार, 10 गाड़ियां जब्त

Must Read

सूरजपुर पुलिस ने एक ऐसे गिरोह को पकड़ा है, जो शौक के लिए स्पोर्ट्स बाइक चुराता था। इनमें से चार नाबालिग हैं। उनके पास से चोरी की 9 बाइक और एक स्कूटी बरामद की गई है। इनमें से 6 बाइक टीवीएस अपाचे, पल्सर और एक बाइक यामाहा आर15 है। बाइक चोरी करने के लिए ये बसों से लंबी दूरी तय करते थे। जब्त बाइकों की कीमत 10 लाख रुपये बताई जा रही है।​​​​

जानकारी के मुताबिक, सूरजपुर पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि नावापारा सूरजपुर निवासी भूपेंद्र सिंह और उसके चार नाबालिग साथी अलग-अलग बाइकों में घूमते हैं। उनकी गतिविधि संदिग्ध है। पुलिस अपने क्षेत्र में एक बाइक चोरी की रिपोर्ट की पतासाजी कर रही थी। पुलिस ने भूपेंद्र सिंह और चार नाबालिगों को पकड़ा तो गिरोह का खुलासा हुआ।

 

पूछताछ में पांचों आरोपियों ने बताया कि, उन्होंने करीब 2 महीने पहले अंबिकापुर घड़ी चौक के पास से काले रंग की पल्सर 150 बाइक, कांसाबेल जशपुर से सफेद रंग का एक्टिवा स्कूटी, करीब 3 माह पूर्व ग्राम पर्री सूरजपुर से काले रंग की पल्सर 150 बाइक, अंबिकापुर-सीतापुर मार्ग से टीव्हीएस अपाचे 160 बाइक, सूरजपुर जिला अस्पताल से एक काले रंग की स्प्लेंडर प्लस बाइक की चोरी की थी।

आरोपियों ने करीब 4 माह पूर्व ग्राम सिलफिली से एक काले रंग की यामाहा R-15 बाइक, बगीचा से टीव्हीएस अपाचे 160 बाइक, छह माह पूव ग्राम उंचडीह से एक काले रंग का पल्सर एन 160 बाइक और करीब एक सप्ताह पहले ग्राम पटना कोरिया से सफेद रंग का पल्सर एनएस 200 बाइक और पचिरा के सूर्यादय अपार्टमेंट से स्पेलेंडर प्लस बाइक की चोरी कर आपस में बांट लिया था।

आरोपी युवक और नाबालिगों ने बताया कि, वे बसों से दूर तक की यात्रा करते थे और मौका पाकर बाइक की लॉक खोलकर बाइक की चोरी कर लेते थे। एएसपी संतोष महतो ने बताया कि, जब्त वाहनों की कीमत 10 लाख रुपये से अधिक है। पुलिस ने आरोपी भूपेन्द्र सिंह (19) को कोर्ट में और चार नाबालिगों को किशोर न्याय बोर्ड के समक्ष पेश किया गया है।

Latest News

छत्तीसगढ़ में 13 डिप्टी कलेक्टरों को मिली नियुक्ति, सामान्य प्रशासन विभाग ने जारी किया आदेश, देखें लिस्ट

रायपुर। छत्तीसगढ़ सरकार ने शनिवार को राज्य प्रशासनिक सेवा के 13 डिप्टी कलेक्टरों की नियुक्ति का आदेश जारी किया...

More Articles Like This