‘प्रवास 4.0’ में रॉयल ट्रैवेल्स का दिखा जलवा: वेस्ट ज़ोन के सबसे लोकप्रिय बस ऑपरेटर और स्टेज कैरिज ऑपरेटर का मिला अवार्ड, छत्तीसगढ़ यातायात महासंघ ने दी बधाई

Must Read

बेंगलुरु में आयोजित बस ऑपरेटर कॉन्फेडरेशन ऑफ इंडिया (BOCI) के प्रतिष्ठित कार्यक्रम ‘प्रवास 4.0’ में छत्तीसगढ़ के रॉयल ट्रेवल्स को देश के वेस्ट ज़ोन में सबसे लोकप्रिय बस ऑपरेटर और न्यू रॉयल ट्रेवल्स को स्टेज कैरिज ऑपरेटर के लिए दो अलग-अलग पुरस्कारों से सम्मानित किया गया। इस सम्मान के साथ रॉयल ट्रेवल्स ने राज्य का नाम राष्ट्रीय स्तर पर रोशन किया है।

इस मौके पर तमिलनाडु सरकार के परिवहन मंत्री टी एस एस शिवाशंकर ने रॉयल ट्रेवल्स के संचालकों को ये पुरस्कार प्रदान किए। इस उपलब्धि पर छत्तीसगढ़ यातायात महासंघ के संरक्षक प्रमोद दुबे ने रॉयल ट्रेवल्स को बधाई देते हुए इसे राज्य के लिए गर्व और सम्मान की बात बताया। उन्होंने कहा कि यह सम्मान राज्य के अन्य बस ऑपरेटर्स के लिए प्रेरणा का स्रोत बनेगा।

छत्तीसगढ़ यातायात महासंघ के प्रमुख सलाहकार शिवेश सिंह ने भी इस सम्मान को राज्य के बस संचालन व्यवसाय के शिखर पर पहुंचने का प्रतीक बताया। उन्होंने कहा, “रॉयल ट्रेवल्स का यह सम्मान पूरे छत्तीसगढ़ राज्य का सम्मान है, जो यहां के सभी बस ऑपरेटर्स और आम जनता के लिए गर्व की बात है।”

रॉयल ट्रेवल्स की इस बड़ी उपलब्धि पर छत्तीसगढ़ यातायात महासंघ के संयोजक प्रकाश देशलहरा, कोषाध्यक्ष आकाशदीप सिंह गिल, प्रदेश उपाध्यक्ष प्रफुल्ल तिवारी, वरिष्ठ उपाध्यक्ष शिवरतन गुप्ता, महासचिव खेमराज साहू, सहित अन्य सभी पदाधिकारियों और बस संचालकों ने रॉयल ट्रेवल्स के संचालकों अनवर अली, नसीम अली, अज़हर अली, और असगर अली को बधाई दी। साथ ही, उन्होंने छत्तीसगढ़ राज्य के बस संचालन और यात्री सुविधाओं को और भी बेहतर बनाने की शुभकामनाएं दीं।

Latest News

मध्य प्रदेश में रची गई बड़ी साजिश, आर्मी की स्पेशल ट्रेन के सामने रखे गए 10 डेटोनेटर

नेपानगर: मध्य प्रदेश के नेपानगर से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां सेना की स्पेशल...

More Articles Like This