सेवा सहकारी समिति केशला का मास्टर माइंड प्रबंधक व ऑपरेटर फर्जी रकबा पंजीयन कर या फिर फर्जी रकबा को नजर अंदाज करके शासन को लाखों का लगाया चुना?

Must Read

रायगढ़ – प्राप्त जानकारी के अनुसार पुसौर तहसील अंतर्गत आने वाले सेवा सहकारी समिति मर्यादित केशला में फर्जी रकबा पंजीयन मामला में एक चौकाने वाला बात सामने आया है जहां ऑपरेटर रोहित पटेल के द्वारा किसानो के रकबा बढ़ोतरी कर फर्जी रकबा पंजीयन करने का काम किया है और किसानों को बेजा लाभ दिलाया गया है

क्या कहतें है वर्तमान समिति प्रबंधक ब्रजेश गुप्ता

ज़ब हमारे मिडिया टीम के द्वारा केशला के तत्कालीन प्रबधक से फर्जी रकबा पंजीयन के बारे में जानना चाहा तो प्रबंधक का कहना था की इस बारे में मुझे पता नहीं ज़ब पंजीयन हो रहा था , और फर्जी रकबा पंजीयन तहसील द्वारा होगा
जो रकबा दूसरे किसान के आई पर फर्जी तरीका से चढ़ाया गया है ओं गलत है इसके शासन को काफी नुक्सान हुआ है इस पर शासन को उचित जांच कर दंडात्मक कार्यवाही और FIR करनी चाहिए।

क्या कहतें है समिति ऑपरेटर

ज़ब उक्त फर्जी रकबा पंजीयन के बारे पूछा गया तो ऑपरेटर रोहित पटेल का कहना था की लापरवाही हुआ और कैरी फॉरवर्ड भी मेरे द्वारा ही हुआ है लेकिन फर्जी रकबा मैं नहीं चढ़ाया कह कर गोल मोल जवाब देने लगा।

केशला समिति प्रबंधक ब्रजेश गुप्ता द्वारा जानबूझ कर फर्जी रकबा पंजीयन और भ्रष्टाचार किया गया है इस धांधली और भ्रष्टाचार पर जांच कर दोषी के विरुद्ध दंडात्मक कार्यवाही की जाए !

Latest News

सरकार ने फिल्मों और OTT कंटेंटे के लिए नियमों में किया बदलाव, अब करना होगा ये काम

केंद्र सरकार ने सिगरेट और अन्य तंबाकू उत्पाद (विज्ञापन का प्रतिषेद तथा व्यापार और वाणिज्य, उत्पादन, प्रदाय और वितरण...

More Articles Like This