एसपी ने आरक्षक को किया सस्पेंड:विभागीय गोपनीयता किया था भंग, नाबालिग बच्ची से भी अश्लील हरकत करने का आरोप

Must Read

छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में एसपी जितेंद्र शुक्ला ने पुलिस लाइन में पदस्थ आरक्षक विवेक पोद्दार को निलंबित कर दिया है। विवेक के खिलाफ यह कार्रवाई एक पुराने मामले में चल रही जांच के चलते की गई है। उसे पुलिस लाइन अटैच कर दिया गया है। उस पर नाबालिग बच्ची से भी अश्लील हरकत करने का आरोप लगा है।

जारी आदेश में लिखा गया है कि, थाना छावनी में पंजीबद्ध नारकोटिक्स एक्ट और आर्म्स एक्ट के मामले में इसकी भूमिका संदिग्ध पाई गई थी। इसने अपने पद का दुरुपयोग करते हुए विभागीय गोपनीयता को भंग किया था। इसी मामले में जांच के चलते इसके खिलाफ कार्रवाई की गई है।

विवेक पोद्दार पर 8 साल की नाबालिग बच्ची के साथ अश्लील हरकत करने का भी आरोप लगा है। बच्ची के परिजनों ने एसपी से लिखित शिकायत देकर न्याय की गुहार लगाई थी। उन्होंने आरोप लगाया है कि, पुलिस लाइन में पदस्थ आरक्षक विवेक पोद्दार पावर हाउस के आसपास रहने वाली महिलाओं और युवतियों के साथ छेड़खानी करता है।

बच्ची ने एसपी को बताया कि, 14 जुलाई 2024 को वो अपनी मां के साथ शौचालय जा रही थी। उसी समय विवेक पोद्दार ने उसका हाथ पकड़ा और अपने साथ ले जाने लगा। आरक्षक ने बच्ची के साथ छेड़खानी की। जब मां-बेटी चिल्लाई तो वो वहां से भाग गया।

एसपी से की गई छेड़खानी की शिकायत की कॉपी।

एसपी से शिकायत करने वाले परिजनों का यह भी आरोप है कि, विवेक पुलिस विभाग में पदस्थ रहने के बाद भी आपराधिक प्रवृत्ति के लोगों के साथ अधिक नजदीकियां रखता है। विवेक छावनी और वैशाली नगर थाने के निगरानी बदमाश और महादेव सट्टा चलाने वाले दीपक नेपाली का खास दोस्त है।

उसकी दोस्ती के चलते वो सुपेला थाने और पुलिस लाइन में पदस्थ रहने के बावजूद अधिकतर समय पावर हाउस में रहता है। पुलिसिया धौंस दिखाकर लोगों को परेशान करता है।

Latest News

सरकार ने फिल्मों और OTT कंटेंटे के लिए नियमों में किया बदलाव, अब करना होगा ये काम

केंद्र सरकार ने सिगरेट और अन्य तंबाकू उत्पाद (विज्ञापन का प्रतिषेद तथा व्यापार और वाणिज्य, उत्पादन, प्रदाय और वितरण...

More Articles Like This